×

तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से मांगी माफी, जानें RJD नेता को क्यों करना पड़ा ऐसा

बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले लालू यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बड़ा दांव चला है। तेजस्वी यादव ने 15 साल के लालू-राबड़ी सरकार में हुई गलतियों के लिए बिहारवासियों से माफी मांगी है।

Newstrack
Published on: 2 July 2020 5:43 PM GMT
तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से मांगी माफी, जानें RJD नेता को क्यों करना पड़ा ऐसा
X

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले लालू यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बड़ा दांव चला है। तेजस्वी यादव ने 15 साल के लालू-राबड़ी सरकार में हुई गलतियों के लिए बिहारवासियों से माफी मांगी है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल के आरजेडी शासनकाल में अगर किसी प्रकार की गलतियां हुई हैं तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 15 साल के आरजेडी सरकार के दौरान जो भी हुआ उस समय हुआ तब हम छोटे थे और सरकार में क्या हो रहा था कुछ नहीं पता था।

यह भी पढ़ें...चीन के खिलाफ ‘डिजिटल स्ट्राइक’ पर सैंड आर्टिस्ट की अनोखी कलाकृति

तेजस्वी यादव ने कहा कि ठीक है, 15 साल हम सत्ता में रहे, लेकिन हम तो सरकार में नहीं थे, हम तो छोटे थे, हालांकि फिर भी हमारी सरकार रही। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय नहीं किया।

यह भी पढ़ें...यूपी चुनाव की तैयारियां शुरू, इस पार्टी ने किया बड़ा एलान

तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय कायम किया। उन्होंने कहा कि 15 साल के आरजेडी की सरकार के दौरान अगर किसी प्रकार की बहुमूल्य कमी हुई हो तो उसके लिए वह माफी मांगते हैं।

यह भी पढ़ें...चलती गाड़ी से कूदकर कैदी फरार, पीछे-पीछे भागती रही पुलिस, Video वायरल

तेजस्वी यादव ने कहा वह अलग दौर अलग था। ठीक है 15 साल में हमसे कोई कमी या भूल हुई है तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं। आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार की जनता उनको एक मौका और देगी तो वह उनको निराश नहीं करेंगे। तेजस्वी ने बिहार की जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर वह एक कदम आगे चलेंगे तो वह खुद चार कदम आगे बढ़ने को तैयार हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story