×

दोस्तों की मौत से हाहाकार: ट्रक ने हाईवे पर रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

चार दोस्त सरस्वती पूजा के लिए सामान खरीद कर एक बाइक पर ही सवार होकर वापस लौट रहे थे, तभी एक ट्रक ने उन्हें रौंद डाला। हादसे में चारों की मौत हो गई।

Shreya
Published on: 16 Feb 2021 8:29 AM GMT
दोस्तों की मौत से हाहाकार: ट्रक ने हाईवे पर रौंदा, परिवार में मचा कोहराम
X
दोस्तों की मौत से हाहाकार: ट्रक ने हाईवे पर रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

मधुबनी: खबर बिहार के मधुबनी जिले से सामने आई है, जहां पर बाइक सवार चार युवकों को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे चारों की दर्दनाक मौत हो गई। कल यानी सोमवार रात ये चारों दोस्त एक ही बाइक पर सवार होकर सरस्वती पूजा के लिए सामान खरीद कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान स्टेट हाईवे 52 पर ट्रक ने इन्हें रौंद डाला, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इनकी उम्र 16 से 20 साल के बीच थी।

बुलेट पर सवार होकर लौट रहे थे वापस

मामले में पुलिस ने बताया कि यह दर्दनाक घटना सोमवार देर रात की है। चार दोस्त एक ही बुलेट पर सवार होकर स्टेट हाइवे नंबर 52 पर जा रहे थे। तभी अरेर में बुनियादी स्कूल के पास अनियंत्रित ट्रक ने इन्हें रौंद डाला। इस घटना में चारों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बिहार में आतंकी कनेक्शन: पुलिस ने संदिग्ध को दबोचा, जानें क्या है पूरा मामला

4 youth died (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मौके से फरार हुए ट्रक ड्राइवर

अरेर थाना प्रभारी के मुताबिक, हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर वाहन समेत फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले में स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों में दो युवक बेनीपट्टी थाना इलाके के रहने वाले थे, जबकि अन्य दो बिस्फी के निवासी थे।

यह भी पढ़ें: कन्हैया कुमार व लोजपा सांसद को लेकर अटकलें, इन मुलाकातों से गरमाई सियासत

मृतकों के परिवार में मचा कोहराम

मृतकों की पहचान मनीष ,नीतीश, प्रणव और विमलेश कुमार चौधरी के तौर पर हुई है। इन सभी की उम्र 16 से 20 साल के बीच थी। वहीं इस हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: सुशांत के भाई का हत्यारा गिरफ्तार, हुआ चौंकाने वाला खुलासा, जानकर हो जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story