बिहार में गरजे सीएम योगी, बोले माफियाओं की छाती पर चलवाया बुलडोजर

बिहार में योगी आदित्यनाथ ने आज चार रैलियां की। उनकी अगले दो दिनों में सात जनसभाएं आयोजित करने का कार्यक्रम है। उनकी पहली रैली सीवान की गरियाकोठी विधानसभा में हुई।

cm yogi bihar

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चल रहे प्रचार अभियान के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री और फायरबं्राड नेता योगी आदित्यनाथ पिछली लालू और राबडी सरकार के कामकाज पर जमकर बरसे। बिहार में योगी आदित्यनाथ ने आज चार रैलियां की। उनकी अगले दो दिनों में सात जनसभाएं आयोजित करने का कार्यक्रम है। उनकी पहली रैली सीवान की गरियाकोठी विधानसभा में हुई। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने पूर्वी चंपारण गोविंदगंज विधानसभा में दोपहर 1 बजे जनसभा करने के बाद तीसरी जनसभा दोपहर बाद करीब 3 बजे पश्चिमी चंपारण में करने के बाद चनपटिया विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया।

ये भी पढ़ें… पाकिस्तान का बड़ा कबूलनामा: पुलवामा हमले की बात कबूली, बताया बड़ी कामयाबी

माफिया खुलेआम घूमा करते

अपने भाषण के दौरान योगी ने कहा कि बाहुबली पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का बिना नाम लिए जमकर आक्रमण किया। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के कामकाज को सराहा और कहा कि यहां पर कई माफियाओं को जेल में डाल दिया गया।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में माफिया खुलेआम घूमा करते थें। वो गुण्डागर्दी का माहौल अभी प्रदेश की जनता भूली नहीं है। एक समय बिहार में अपराध का ऐसा मंजर था कि शाम होते ही लोग घरों में दुबक जाया करते थे लेकिन आज माहौल बदला है. अपराधी सलाखों के पीछे हैं. जनता चैन से सो रही है।

up cm yogi
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…चर्च में खूनी खेल: ताबड़तोड़ चले एक दूसरे पर चाकू, धड़ से कट गया गला

युवाओं को गुमराह कर रहे

योगी आदित्यनाथ ने आगे अपने संबोधन में तेजस्वी यादव और अन्य दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज से 15 साल पहले बिहार के युवा अपनी पहचान छुपाने के लिए मजबूर थे. ऐसा संकट पैदा करने वाले लोग आज बिहार में फिर से रोजगार का लॉलीपॉप दिखाकर युवाओं को गुमराह कर रहे हैं. इनके लालच में बिहार के युवाओं को नहीं आना चाहिए.

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार का एक खूंखार अपराधी जेल में सड रहा हैं। जिसको पिछली सरकारों में खूब संरक्षण दिया गया। उन्होंने याद दिलाया कि हमारी सरकार ने तो यूपी में ऐसे माफियाओं और अराजक तत्वों की छाती पर बुलडोजर चलवाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अपराधियोंके खिलाफ काम करती रहेगी। जिस समय यूपी में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात योगी ने कही वहां पर उपस्थिति लोगों ने तालियां बजाकर उनकी इस बात का स्वागत किया।

ये भी पढ़ें…खिसक रही धरती: भीषण तबाही से कांपा देश, भूस्खलन ने लीं कई जानें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App