Bihar News:गर्लफ्रेंड से मिलने को काट देता था गांव की बिजली,फिर ग्रामीणों ने उठाया कदम कि देखने वाले भी हो गए हैरान

Bihar News: प्यार के लिए प्रेमी ने ऐसा तरकीब लगाया कि दो गांव आमने-सामने आ गए और प्यार के इस मामले में जमकर हंगामा देखने को मिला, लेकिन प्रेमी-प्रेमिका की शादी का फैसला होने के बाद स्थिति में सुधार आ गया।

Ashish Pandey
Published on: 23 July 2023 8:32 AM GMT
Bihar News:गर्लफ्रेंड से मिलने को काट देता था गांव की बिजली,फिर ग्रामीणों ने उठाया कदम कि देखने वाले भी हो गए हैरान
X
Youth Cut off Electricity to Meet Girlfriend, West Champaran (Photo: Social Media)

Bihar News: कहते हैं कि प्यार दिवाना होता है और प्यार करने वाला सही गलत को नहीं समझता, उसे तो केवल अपना प्यार दिखता है। प्यार होता ही ऐसा है। प्यार में लोग दिवाना हो जाते हैं। यही नहीं प्यार में पड़े शख्स को सही-गलत का भी कोई ध्यान नहीं रहता। ऐसा ही एक चैंकाने वाला मामला सामने आया है बिहार के पश्चिम चंपारण से। जहां का एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली ही काट देता था। युवक का बिजली गुल करने के पीछे एक ही मकसद होता था कि वह अंधेरे में अपनी गर्लफ्रेंड से मिल सके। लेकिन रात में जब अक्सर ऐसा होने लगा तो ग्रामीण परेशान हो गए और फिर एक दिन युवक के इस करतूत का खुलासा हो गया और ग्रामीण युवक को रंगे हाथों पकड़े के लिए चैकन्ना हो गए।

फिर ग्रामीणों ने पकड़ लिया-

एक दिन जैसे ही प्रेमी बिजली काट कर अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। फिर क्या था जमकर हंगामा हुआ और इस मुद्दे को लेकर दो गांव आमने-सामने आ गए थे। फिर यह तय हुआ की दोनों की शादी करा दी जाए और लड़का और लड़की पक्ष की रजामंदी से दोनों की शादी करा दी गई और इस तरह से पूरा विवाद तो सुलझ ही गया साथ ही गांव की अब बिजली भी प्रेमी नहीं काट रहा है क्यों कि अब उसकी प्रेमिका उसकी जीवन संगीनी हो गई है। गांव के मुखिया ने बताया कि गुरुवार को दोनों गांवों के लोगों ने पहल की। उन्होंने लड़के राजकुमार और लड़की प्रीति की शादी का सुझाव दिया। आखिरकार, उनकी शादी एक स्थानीय मंदिर में संपन्न करा दी गई।

और ऐसे हुई प्रेमी-प्रेमिका की शादी-

बतादें कि प्रीति कुमारी के साथ राजकुमार के प्रेम की कहानी के चलते पिछले एक सप्ताह से पश्चिम चंपारण के गांव में अंधेरा रहता था। इस मामले का जब खुलासा हुआ तो नौतन प्रखंड स्थित दो गांवों के बीच तनाव पैदा हो गया। जानकारी के मुताबिक, एक युवक को ट्रांसफार्मर से गांव की बिजली आपूर्ति बंद करते हुए पकड़े जाने के बाद दो गांवों के ग्रामीणों के बीच मारपीट हो गई थी।

मुखिया ने बताया क्या हुआ था-

स्थानीय मुखिया राधेश्याम चैधरी की मानें तो हम रात के दौरान बार-बार बिजली कटौती से काफी परेशान रहते थे। इस बारे में बिजली विभाग से शिकायत की, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए, हमने खुद इसके पीछे का कारण जानने का फैसला किया और आखिरकार राजकुमार को बिजली आपूर्ति काटते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि युवक ने हमें बताया कि वह बिजली की आपूर्ति काट रहा था ताकि अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिल सके। वहीं राजकुमार के रिश्तेदार कैलाश प्रसाद का कहना है कि शादी के बाद अब सब कुछ ठीक है। शुरुआत में दो गांवों के बीच कुछ तनाव था, लेकिन अब मामला सुलझ गया है। राजकुमार की शादी प्रीति से हो गई। दोनों गांवों के बीच रिश्ता हो गया है तो सब कुछ सामान्य है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story