×

Bulandshahr News: दुस्साहसः दबंगों ने दरोगा पर छोड़ा कुत्ता, दरोगा को पीटा, फाड़ी वर्दी, 6 पर एफआईआर

Bulandshahr News: पीड़ित दरोगा का आरोप है कि वह न्यायालय से सरकारी कार्य कर खानपुर थाने लौट रहे थे तभी उनके साथ दबंगों ने घटना को अंजाम दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 14 March 2023 3:12 PM GMT (Updated on: 14 March 2023 3:35 PM GMT)
Bulandshahr News: दुस्साहसः दबंगों ने दरोगा पर छोड़ा कुत्ता, दरोगा को पीटा, फाड़ी वर्दी, 6 पर एफआईआर
X

Bulandshahr News: एक ओर जहां योगी सरकार सूबे में अपराध पर नियंत्रण लगाने की बात कर रही है तो वहीं बुलंदशहर में दबंगों ने दरोगा पर ही हमला बोल दिया। यहां के खानपुर थाने में तैनात दरोगा पर दबंगों ने कुत्ता छोड़ दिया, कुत्ते ने दरोगा पर जानलेवा हमला कर दिया, जब दरोगा ने इसका विरोध किया तो आधा दर्जन दबंगों ने पहले दरोगा से अभद्रता कर मारपीट की और वर्दी फाड़ दी, चोटिल दरोगा को पास के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया, हालांकि पीड़ित दरोगा ने आधा दर्जन हमलावरों के खिलाफ खानपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल पीलीभीत निवासी दरोगा नईम अख्तर जनपद बुलंदशहर के खानपुर थाने में तैनात हैं। आरोप है कि 13 मार्च की शाम को सरकारी कार्य कर बाइक पर सवार हो कांस्टेबल के साथ खानपुर थाने लौट रहे थे कि रास्ते में गालिमपुर गांव में दबंगों ने दरोगा की बाइक पर कुत्ता छोड़ दिया, जिससे दरोगा नईम अख्तर की बाइक गिरते-गिरते बची, दरोगा ने जैसे ही कुत्ता छोड़ने का विरोध किया तो दबंगों ने दरोगा के साथ गाली-गलौज करते हुए हाथापाई और मारपीट की, जिससे दरोगा की वर्दी फट गई। पीड़ित दरोगा का आरोप है कि वह न्यायालय से सरकारी कार्य कर खानपुर थाने लौट रहे थे। आरोप है कि दरोगा की पिटाई कर दबंगों ने लोक व्यवस्था छिन्न-भिन्न कर दी।

इन दबंगों पर हुई एफआईआर

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि उपनिरीक्षक नईम अख्तर की तहरीर पर खानपुर थाने में यतिन पुत्र बबली, रिंकू पुत्र वीरेंद्र, अभिकल पुत्र धर्मवीर व तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 332, 353, 504, 506 आईपीसी तथा आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम 1932 की धारा 7 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु दबिश दी जा रही है। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों पर खानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक को सख्त विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story