×

इस बिजनेसमैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किए कई मजेदार मीम्स और वीडियो

देश के जाने-माने उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। वो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं।

Shreya
Published on: 1 May 2020 11:07 AM GMT
इस बिजनेसमैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किए कई मजेदार मीम्स और वीडियो
X

नई दिल्ली: देश के जाने-माने उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। महिंद्रा देश के जाने माने बिजनेसमैन में शामिल हैं। वो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने हाल ही में कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए अपनी पूरी सैलरी को डोनेट करने का फैसला किया था। साथ ही वो इस वक्त राहत कैंप भी चला रहे हैं।

कोरोना काल में शेयर किए हैं मजेदार मीम्स और वीडियो

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने कोरोना काल के दौरान कई मजेदार और जुगाड़ी वीडियो भी शेयर किए हैं। आज हम आपको आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए कुछ ट्वीट को साझा करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पिछले एक महीने से कोरोना से जुड़े कई मजेदार मीम्स और वीडियो शेयर किए हैं तो चलिए आपको भी दिखाते हैं उनके चुनिंदा ट्वीट्स।

यह भी पढ़ें: मजदूर दिवस के दिन निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करते मजदूर, देखें तस्वीरें

एक ऐसा भी ऑटो ड्राइवर

उन्होंने पिछले महीने 24 अप्रैल को एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरोना वायरस को देखते हुए एक ऑटो डाइवर ने अपने ऑटो को कुछ इस तरह मोडिफाई किया है कि कोरोना के संक्रमण से बचा जा सके। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, हमारे लोगों की क्षमता तेजी से नया करने और नई परिस्थितियों के अनुकूल होने के कारण मुझे विस्मित करना कभी बंद नहीं होता।



तो इसलिए लोग नहीं कर रहे शेविंग

इसके अलावा उन्होंने 19 अप्रैल को भी मजेदार वीडियो शेयर किया था। उन्होंने लिखा कि एक फ्रांसीसी मित्र ने मुझे भेजा। मुझे पता है कि लॉकडाउन के दौरान मेरे कई दोस्त शेविंग नहीं कर रहे थे ... मुझे लगा कि यह आलस्य है ... अब मुझे पता है कि क्यों ...

यह भी पढ़ें: क्या मर गए नसीरुद्दीन शाह! सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों की क्या है सच्चाई



शेयर किया ये मीम

उन्होंने मीम भी शेयर किया है जिसमें लॉकडाउन के दौरान घर से काम करने वाले मर्दों के Expectation और Reality दिखाई गई है।



यह भी पढ़ें: वाह रे पाकिस्तान: तू तो रमजान में भी पाक नहीं, आखिर कौन करता है ऐसा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story