×

क्या मर गए नसीरुद्दीन शाह! सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों की क्या है सच्चाई

एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन की खराब तबीयत और मौत को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इसमें कितनी सच्चाई है।

Shreya
Published on: 1 May 2020 10:24 AM GMT
क्या मर गए नसीरुद्दीन शाह! सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों की क्या है सच्चाई
X
क्या मर गए नसीरुद्दीन शाह! सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों की क्या है सच्चाई

मुंबई: ये साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद खराब साबित हुआ। इस हफ्ते एक के बाद एक बॉलीवुड के दो अनमोल सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 29 अप्रैल को एक्टर इरफान खान की मौत की खबर से अभी पूरा देश उभरा नहीं था कि 30 अप्रैल को बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया। दोनों के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर नसीरुद्दीन शाह की तबीयत बिगड़ने और मौत की खबरें आने लगीं।

यह भी पढ़ें: मिलिए ऐसे बिजनेस टायकून्स से, कोई एक रुपए तो कोई बिना सैलरी के कर रहा काम

क्या सच में बीमार हैं नसीरुद्दीन शाह?

हालांकि सोशल मीडिया पर चल रही ये सभी अफवाहें फेक है यानि इनमें कोई सच्चाई नहीं है। नसीरुद्दीन शाह की तबीयत बिल्कुल सही है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर के करीबी ने बताया कि नसीरुद्दीन साहब अपने घर में हैं और एक दम सही हैं। उन्होंने कहा कि वो खुद भी इन खबरों से परेशान और हैरान हैं।

कई खबरों में तबीयत खराब होने का जिक्र

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन की खबरें आने के बाद ही सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन की तबीयत खराब होने की खबरें आने लगी थीं। वहीं कुछ पोस्ट में तो उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट भी बताया जा रहा था। यहां तक किसी पोस्ट में तो उनके निधन के बारे में भी जिक्र किया गया था। हालांकि ये सभी खबरें महज अफवाह हैं।

यह भी पढ़ें: अनुष्का का ये राज: खुद विराट भी नहीं जानते थे, जाने क्यों एक्टिंग नहीं करना चाहती थी

इन फिल्मों में दिखा चुके हैं अपना कमाल

बता दें कि एक्टर नसीरुद्दीन शाह की गिनती बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में होती है। उनकी दमदार एक्टिंग की वजह से वो कईयों दिलों में राज करते हैं। चाहे उनका हीरो का किरदार हो या फिर विलेन का उनके दोनों रूपों को दर्शकों द्वारा सराहा गया है। अगर फिल्मों की बात करें तो उन्होंने, सरफरोश, मकबूल, चाइना गेट, इरादा, इश्कियां, ए वेडनेसडे और आक्रोश जैसी फिल्मों में काम किया है।

अपनी बेबाक अंदाज के लिए हैं मशहूर

इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह को उनके बेबाकी पन के लिए भी खूब पहचाना जाता है। वो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात सामने रखते हैं। हालांकि अपने बयानों के चलते कई बार उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुपम खेर के बारे में कुछ बातें कही थीं, जिसके बाद अनुपम खेर ने उन पर तीखा हमला किया था।

यह भी पढ़ें: CGBSE बोर्ड ने फिर स्थगित कीं 10वीं और 12वीं की परीक्षा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story