BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, लाॅन्च किया जबदस्त प्लान, जानिए पूरी डिटेल्स

बीएसएनएल ने अपने इस प्लान में 600 दिन की बंपर वैलिडिटी देने का वादा किया है। मतलब की अब बीएसएनएल उपभोक्ता इस प्लान में पूरे 600 दिन तक अनलिमिडेट कॉलिंग का मजा ले सकते है।

bsnl

bsnl

नई दिल्ली: बीएसएनएल यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने उपभोक्ताओ के लिए एक नया प्लान लागू करने जा रहा है। पिछले काफी समय से बीएसएनएल के उपभोक्ताओ में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। शायद यही वजह है कि बीएसएनएल अपना नया प्लान लागू करने जा रहा है। इससे पहले जियो, एयरटेल और वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए कई धमाकेदार प्लान ला चुकी हैं।

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए एक खास लॉन्ग-टर्म प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। इस प्री-पेड प्लान में ग्रहकों को 600 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी गई है. इस प्लान को लॉन्च करने के लिए उन यूजर्स को खास तौर से खयाल रखा गया है जो इंटरनेट का इस्तेमाल बहुत कम करते हैं।

यह है प्लान

बीएसएनएल ने अपने इस प्लान में 600 दिन की बंपर वैलिडिटी देने का वादा किया है। मतलब की अब बीएसएनएल उपभोक्ता इस प्लान में पूरे 600 दिन तक अनलिमिडेट कॉलिंग का मजा ले सकते है। यह प्लान उन उपभोक्ताओ के लिए है जिन्हें डेटा की जरूरत नहीं होती। इसी के साथ-साथ उन्हें रोज़ इस प्लान में 100 एसएमएस भी करने को मिलंगे।

प्रवासी मजदूरों पर 31 मई तक ये फैसला ले सकती है योगी सरकार

रमजान का दिया बेहतरीन तोहफा

आपको बता दे कि बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओ के लिए रमज़ान और ईद के खास मौके पर 786 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। यह प्लान 30 दिनों के लिए यानी 23 जून तक मौजूद रहेगा। 786 रुपए के इस प्लान में 786 मिनट के टॉकटाइम के साथ 30 जीबी हाई-स्पीड डेटा भी मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 90 दिनों की होग। यह प्लान केरल, गुजरात और आंध्र प्रदेश सहित कुछ अन्य चुनिंदा क्षेत्रों में मौजूद है।

वर्क फ्रॉम होम

बीएसएनएल वालों ने घर से काम करने वालों के लिए Work@Home प्रमोशनल ब्रॉडबैंड ऑफर पेश किया थ। इस प्लान में यूजर्स को 10 MBPS की स्पीड पर रोज 5 GB डेटा मिलता हैं । इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि 5 GB डेटा लिमिट पूरा होने पर भी 1GB की स्पीड डेटा मिलता रहेगा । कंपनी की साइट के अनुसार ये नया ऑफर इसके मौजूदा लैंडलाइन ग्राहकों के लिए ही है।

पालघर में पुजारियों को जान से मारने की कोशिश, ऐसे बची साधुओं की जान