प्रवासी मजदूरों पर 31 मई तक ये फैसला ले सकती है योगी सरकार

देश में लॉकडाउन को लागू हुए दो महीने से भी ज्यादा समय बीत गए। लेकिन प्रवासी मजदूरों का पलायन अभी भी जारी है। इसी बीच इन मजदूरों के लिए उत्तरप्रदेश से बुरी खबर आ रही है।

yogi adityanath

yogi adityanath

लखनऊ: देश में लॉकडाउन को लागू हुए दो महीने से भी ज्यादा समय बीत गए। लेकिन प्रवासी मजदूरों का पलायन अभी भी जारी है। इसी बीच इन मजदूरों के लिए उत्तरप्रदेश से बुरी खबर आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने संकेत दिए हैं कि 31 मई तक वह प्रवासी मजदूरों को लाने वाली योजना को बंद करने जा रही है। हो सकता है जल्दी ही योगी सरकार इसकी घोषणा भी कर दे।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, अंधविश्वास के चलते जान जोखिम में डाल रहे लोग

इस माह तक आ जाये यूपी

ऐसा माना जा रहा है कि 31 मई तक सरकार इसकी घोषणा भी कर देगी। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद इसके संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिसे भी यूपी वापस आना है, इस माह तक आ जाए।

ये भी पढ़ें: रणबीर को छोड़ आलिया पर चढ़ा अब इसका नशा, बहन रिद्धिमा ने किया ऐसा रिएक्ट

अवनीश कुमार अवस्थी ने कही ये बात

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि दूसरे राज्यों से ट्रेन द्वारा लाने के लिए चलाया जा रहा अभियान हो सकता है कि इस महीने समाप्त हो जाए। उन्होंने बताया कि यूपी में अब तक 1411 ट्रेन आई हैं, जिनमें 19.15 लाख लोग वापस लौटे हैं। 140 और ट्रेनों की अनुमति दी गई है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के पिता की लग्जरी कार चोरी, CCTV से खुलेगा राज

एशिया में भारत कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित, एक्टिव केसों के मामले में इस नंबर पर पहुंचा

भोपाल से दिल्ली तक चार यात्रियों के लिए बुक हुआ पूरा प्लेन, खर्च की इतनी रकम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।