×

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के पिता की लग्जरी कार चोरी, CCTV से खुलेगा राज

पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी कार चोरी हो गई है। गुरुवार तड़के हुई इस वारदात के बाद दिल्ली के राजेंद्र नगर थाने में FIR दर्ज करा दी गई है।

Ashiki
Published on: 29 May 2020 5:32 AM GMT
बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के पिता की लग्जरी कार चोरी, CCTV से खुलेगा राज
X

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी कार चोरी हो गई है। गुरुवार तड़के हुई इस वारदात के बाद दिल्ली के राजेंद्र नगर थाने में FIR दर्ज करा दी गई है। दिल्ली पुलिस जांच में लगी हुई है। डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक सीसीटीवी के जरिये चोरों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: नागालैंड में सात नए कोरोना पॉजिटिव केस, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 25

बता दें कि गौतम गंभीर अपने पिता के साथ ही रहते हैं। मामला बीजेपी सांसद से जुड़ा हुआ है, लिहाजा जिला पुलिस ने कई टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस को उम्मीद है कि वो जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों को सलाखों के पीछे भेज देगी। अब देखना होगा की सीसीटीवी खंघालने के बाद पुलिस को क्या जानकारियां हासिल होंगी।

ये भी पढ़ें: करदाताओं के लिए बड़ी खबर: 1 जून से बदल जाएगा इनकम टैक्स से जुड़ा ये नियम

कोरोना वायरस महामारी के दौर में काफी सक्रिय हैं गौतम गंभीर

गौरतलब है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी को अक्सर निशाने पर रखने वाले भाजपा सांसद कोरोना वायरस महामारी के दौर में काफी सक्रिय हैं। हल ही में उन्होंने इस बीमारी की रोकथाम के लिए मेडिकल उपकरणों की खरीद को अपनी तरफ से 1 करोड़ रुपए देने की पेशकश की थी। इस बारे मर उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पत्र भी लिखा था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना का कहर, 24 घंटे में आए 1000 से ज्यादा मामले, मचा हड़कंप

भारत-चीन सीमा विवाद पर ट्रंप का बड़ा बयान, PM मोदी को लेकर कही ये बड़ी बात

मौसम विभाग ने कहा-प्री-मॉनसून गतिविधियों के 30 मई से शुरू होने के संभावना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story