×

BSNL का शानदार प्लान: जी भर कर चलाओ नेट, इतना मिलेगा डेटा

BSNL चेन्नई डिवीजन ने ट्वीटर के जरिए इन प्लान्स के बारे में जानकारी दी है। अगर आप ये प्लान लेना चाहते हैं तो यूजर्स STV DATA151 या STV DATA251 लिखकर सीधे 123 पर टेक्स्ट कर सकते हैं।

Newstrack
Published on: 26 July 2020 6:30 AM GMT
BSNL का शानदार प्लान: जी भर कर चलाओ नेट, इतना मिलेगा डेटा
X

ग्राहकों के लिए कई सस्ते और वर्क फ्रॉम होम स्पेशल प्लान भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने निकाले हैं। कंपनी ने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड प्लान वर्क फ्रॉम होम (WFH) डेटा स्पेशल टैरिफ वाउचर्स (STV) और एक नए प्रमोशनल फुल टॉक टाइम (FTT) प्लान लॉन्च किए हैं। 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ बेहतर डाटा ऑफर आपको नए BSNL STV की कीमत Rs 151 और Rs 251 में मिलेगा।एक प्रमोशनल प्लान के तौर पर बीएसएनएल का पहला रिचार्ज कूपन FRC108 पेश किया गया है। ये प्लान्स चेन्नई और तमिलनाडु के सब्सक्राइबर्स के लिए निकाले गए हैं। हो सकता है जल्द ही बाकी जगहों पर भी इसे शुरू कर दिया जाए।

बड़ी खबर: अनलॉक-3 में खुलेंगे सिनेमा हॉल! इन पर पाबंद रहेगी जारी

ये है प्लान्स

151 रुपए वाला रिचार्ज प्लान - आपको सबसे पहले 151 रुपए वाले प्लान के बारे में बताते हैं। 151 रुपये वाले डेटा वाउचर में ग्राहकों को 40 जीबी इंटरनेट डेटा की सुविधा मिलती है। इसमें 30 दिन की वैलिडिटी दी जाती है।

251 रुपए वाला रिचार्ज प्लान- 251 रुपये वाले वाउचर में ग्राहकों को 70 जीबी इंटरनेट डेटा की सुविधा मिलती है। यह भी 30 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है। चूंकि ये दोनों वर्क फ्रॉम होम प्लान है इसलिए इनमें सिर्फ डेटा की सुविधा है, कॉलिंग की नहीं।

भारत में नहीं टिकेंगे चाइनीज ऐप: अब इन पर लगा बैन, सरकार का तगड़ा एक्शन

BSNL चेन्नई डिवीजन ने ट्वीटर के जरिए जानकारी दी

BSNL चेन्नई डिवीजन ने ट्वीटर के जरिए इन प्लान्स के बारे में जानकारी दी है। अगर आप ये प्लान लेना चाहते हैं तो यूजर्स STV DATA151 या STV DATA251 लिखकर सीधे 123 पर टेक्स्ट कर सकते हैं। रिचार्ज के लिए वेब पोर्टल्स जैसे और भी तरीके अपनाए जा सकते हैं। बता दें इन दोनों प्लान के अलावा कंपनी ने 60 दिन का टॉप-अप पैक भी निकाला है। इसमें यूजर्स को फुल टॉकटाइम का ऑफर मिलेगा। ये ऑफर ग्राहकों को सिर्फ 6 अगस्त तक ही मिलेगा। तो अगर आप फायदा लेना चाहते हैं फटाफट प्लान को एक्टिवेट कर लें।

स्वामी विवेकानंद की भविष्यवाणी व प्रज्ञा देवनाथ प्रकरण

Newstrack

Newstrack

Next Story