टिकटाकियों के लिए बड़ी खबरः हो सकती है फिर एंट्री, रिलायंस का हो सकता है बैनर

जानकारी के मुताबिक रिलायंस भी टिक-टॉक के जरिये भारत में होने वाले बिजनेस में निवेश के बारे में सोच रहा है।

TikTok पर बड़ी खबर, भारत में फिर से हो सकती है एंट्री

TikTok पर बड़ी खबर, भारत में फिर से हो सकती है एंट्री

नई दिल्ली: देश में युवाओं के पसंदीदा चाइनीज ऐप टिकटॉक की एक बार फिर एंट्री हो सकती है। दरअसल, भारत में TikTok के बैन किये जाने के बाद ये ख़बरें आ रही थीं कि माइक्रोसॉफ्ट कंपनी TikTok का बिजनेस खरीद सकता है। माइक्रोसॉफ्ट कंपनी ने टिक-टॉक को खरीदने का फैसला अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप द्वारा टिक-टॉक को 15 सितंबर तक अमेरिका में कारोबार बेचने की डेडलाइन के बाद किया है।

ये भी पढ़ें: नीता अंबानी और इवांका ट्रंप भारत में डिजिटल जेंडर डिवाइड के खात्में के लिए साथ आए

ये बात अभी चर्चा में बनी ही थी कि इसी बीच एक रिलायंस को भी लेकर एक खबर सामने आने लगी है। जानकारी के मुताबिक रिलायंस भी टिक-टॉक के जरिये भारत में होने वाले बिजनेस में निवेश के बारे में सोच रहा है।

रिलायंस के मुख्य अधिकारियों से मिले टिकटॉक के CEO

साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि टिकटॉक के सीईओ केविन मेयर ने रिलायंस के टॉप अधिकारियों से मुलाकात की है। ताकि ये जान सकें कि क्या भारत का बिजनेस रिलायंस खरीदना चाहता है? साथ ही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिलायंस इस बात पर विचार कर रहा है कि इस वक्त टिकटॉक का भारत का बिजनेस खरीदना कितना फायदेमंद हो सकता है।

ये भी पढ़ें:  थरथर कांपे आतंकी: सेना ने दिया बड़ा झटका, दहशतगर्दों का अड्डा किया नष्ट

रिलायंस ने कहा अफवाह

हालांकि इन सब खबरों के बीच कंपनी ने इसे अफवाह करार दिया। फ़िलहाल रिलायंस की ओर से इस पर कोई और प्रतिक्रिया नहीं आयी है। जानकारी के मुताबिक रिलायंस के प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी ने हमेशा ही सेबी के नियमों के तहत और स्टॉक एक्सचेंज के साथ एग्रिमेंट के तहत जरूरी सूचनाएं दी हैं।

ये भी पढ़ें:  बेंगलुरु हिंसा: कर्नाटक सरकार अपनाएगी ‘योगी मॉडल’, दोषियों से नुकसान की भरपाई

UP में लाखों घरों में बिजली गुल, ऊर्जा मंत्री को आया गुस्सा, दिया ये बड़ा आदेश

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App