थरथर कांपे आतंकी: सेना ने दिया बड़ा झटका, दहशतगर्दों का अड्डा किया नष्ट

जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने गुरूवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलवामा जिले में स्थित एक आतंकी ठिकाने पर छापामारी कर उसे नष्ट कर दिया।

Terrorist hideout busted

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ भारतीय सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई दहशतगर्दों पर भारी पड़ रही है। सुरक्षाबल एक-एक कर जम्मू कश्मीर से आंतकियों का सफाया कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज भारीतय सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। दक्षिणी कश्मीर में पुलवामा जिले के बारसो इलाके में सेना ने एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है।

सुरक्षाबलों की आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई

जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने गुरूवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलवामा जिले में स्थित एक आतंकी ठिकाने पर छापामारी कर उसे नष्ट कर दिया। सेना की 50-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स) और अवंतीपोरा पुलिस की संयुक्त टीम के सफल ऑपरेशन से आतंकियों को बड़ा झटका लगा है।

पुलवामा जिले के अवंतिपोरा में आतंकियों के ठिकाने का किया भंड़ाफोड़

दरअसल, सुरक्षाबल को जानकारी मिली थी कि अवंतीपोरा के बारसो इलाके में आतंकियों ने छिपने का ठिकाना बना रखा है। सूचना के बाद 55 -राष्ट्रीय रायफल ने कार्रवाई का निर्णय लिया और अवंतीपोरा पुलिस के साथ मिल कर इलाके में तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान सुरक्षाबलों को आतंकी ठिकाना मिल गया, जिसे नष्ट कर दिया गया है। हालांकि इस मौके पर कोई भी आतंकी सेना के हत्थे नहीं चढ़ा।

ये भी पढ़ेंः यात्रीगण ध्यान दें! भारत में चलेंगी शानदार प्राइवेट ट्रेनें, ऐसा होगा सफर

ये भी पढ़ें-बेंगलुरु हिंसा: कर्नाटक सरकार अपनाएगी ‘योगी मॉडल’, दोषियों से नुकसान की भरपाई

आतंकी ठिकाने से बरामद हुआ ये सामान

आतंकी ठिकानों से एके-47 राइफल के 1918 कारतूस, दो ग्रेनेड, एक यूजीबीएल थ्रोवर, चार यूजीबीएल, अमोनियम नाइट्रेट जैसे पदार्थ के साथ ही अन्य आपत्तिजनक भी बरामद हुई हैं। इसके साथ 5400 रुपये (भारतीय मुद्रा), बर्तन, गैस स्टोव, गैस सिलेंडर और अन्य खाद्य सामग्री भी बरामद हुई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App