×

BMW 2 Gran Coupe: ‘ब्लैक शैडो’ एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत

एमडब्ल्यू 2 सीरीज की सिर्फ 24 यूनिट को ही बाजार में लॉन्च किया गया है। बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे ‘ब्लैक शैडो’ मॉडल दो रंगों में लॉन्च किया है। अल्पाइन व्हाइट(नॉन-मेटालिक) और ब्लैक सैफायर (मेटालिक) । कंपनी ने बताया कि कुछ यूनिट में ही कार उपलब्ध है।

Newstrack
Published on: 3 Dec 2020 10:54 AM GMT
BMW 2 Gran Coupe: ‘ब्लैक शैडो’ एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत
X
BMW 2 Gran Coupe: ‘ब्लैक शैडो’ एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: लग्जरी कारमेकर कंपनी बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया नया बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूपे ब्लैक शैडो’ एडिशन लॉन्च किया। बीएमडब्लू चेन्नई प्लांट में यह कार 7 दिसंबर 2020 से उपलब्ध होगा। कस्टमर इस कार की ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं। इस बारे में कंपनी ने बात करते हुए ऑनलाइन बुकिंग और सेल के बारे में बताया गया है। ब्लैक शैडो एडिशन कीमत 42.30 लाख रुपए बताई जा रही है।

24 यूनिट में लॉन्च होगा ब्लैक शैडो एडिशन

ब्लैक शैडो एडिशन एम स्पोर्ट डिजाइन स्कीम में लॉन्च किया गया हैं। बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज की सिर्फ 24 यूनिट को ही बाजार में लॉन्च किया गया है। बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे ‘ब्लैक शैडो’ मॉडल दो रंगों में लॉन्च किया है। अल्पाइन व्हाइट(नॉन-मेटालिक) और ब्लैक सैफायर (मेटालिक) हैं । कंपनी ने बताया कि कुछ यूनिट में ही कार उपलब्ध है। लेकिन कस्टमर को बीएमडब्ल्यू 4-डोर कूप का मालिक बनने का एक सुनहरा मौका हैं।

bmw 2

यह भी पढ़ें: बैंक ग्राहक ध्यान दें! बदल गया ये जरुरी नियम, अभी जानें वरना होगी परेशानी

7.5 सेकंड में 0 -100 किमी/घंटा रफ्तार

लग्जरी कारमेकर कंपनी ने इस कार के फीचर्स के बारे में बताया। यह ब्लैक शैडो दो-लीटर डीजल इंजन और 190 hp के आउटपुट का निर्माण करता है जिससे यह केवल 7.5 सेकंड में 0 -100 किमी/घंटा से तेज हो जाता है। हाई-ग्लोस शैडो लाइन पैकेज के साथ 2.5 लाख रुपये के साथ BMW ‘M’ पार्ट के पैकेज की सुविधा उपलब्ध होगी हैं। इस कार कि एक्सटीरियर मॉडल में ब्लैक एक्सटिरियर मिरर कैप्स के साथ हाई-ग्लॉस ब्लैक मेश-स्टाइल M फ्रंट ग्रिल दी गई है।

इस के साथ दिया गया बीएमडब्ल्यू लोगो

जोन क्लाइमेट कंट्रोल और छह डिमेबल डिजाइन के साथ एम्बिएंट लाइटिंग कूप की सुविधा होगी। इसके साथ ही हाइलाइट्स जैसे 12.3 इंच एमआईडी, 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और वर्चुअल असिस्टेंट, वायरलेस चार्जिंग भी दिया गया हैं। ब्लैक एडिशन में जेट ब्लैक मैट रंग में 18-इंच एम परफॉर्मेंस वाई-स्पोक स्टाइलिंग 554 M व्हील और बीएमडब्ल्यू फ्लोटिंग हब कैप फीचर के साथ बीएमडब्ल्यू लोगो दिया गया है।

यह भी पढ़ें: रूक गई बैंक की डिजिटल सेवा: ग्राहकों को तगड़ा झटका, RBI ने उठाया ये कदम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story