×

दिल्ली-NCR: बढ़ाए गए CNG के दाम, जानें क्यों हुआ इजाफा

नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी के बढ़ने के बाद दाम 53.50 रुपये प्रति किलो हो गए हैं, जबकि गुरुग्राम और रेवाड़ी में 58.95 रुपये तो करनाल में सीएनजी के दाम 55.95 रुपये प्रति किलो हो गए हैं।

Manali Rastogi
Published on: 1 Sep 2019 4:03 AM GMT
दिल्ली-NCR: बढ़ाए गए CNG के दाम, जानें क्यों हुआ इजाफा
X
दिल्ली-NCR: बढ़ाए गए CNG के दाम, जानें क्यों हुआ इजाफा

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर में आज CNG के दामों में बढ़ोतरी हो गयी है। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने CNG के दामों में बढ़ोतरी का फैसला लिया है। ऐसे में अब सीएनजी के दाम बढ़कर 47.10 रुपये प्रति किलो हो गयी है। आज दिल्ली-एनसीआर में CNG के दामों में 55 पैसे की बढ़ोतरी हुई है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका: अंधाधुंध फायरिंग कर, 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, 21 घायल

दरअसल, डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत में गिरावट आई है। ऐसे में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने आईजीएल ने दिल्ली-एनसीआर, नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम में सीएनजी के दामों में इजाफा किया है। बता दें, रविवार सुबह 6 बजे से सभी नई दरें लागू कर दी गयी हैं।

यह भी पढ़ें: चोर चोर बच्चा चोर! कहीं भी सुने, धीरे से ‘नौ दो ग्यारह’ हो जायें

नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी के बढ़ने के बाद दाम 53.50 रुपये प्रति किलो हो गए हैं, जबकि गुरुग्राम और रेवाड़ी में 58.95 रुपये तो करनाल में सीएनजी के दाम 55.95 रुपये प्रति किलो हो गए हैं। सुस्त इकॉनमी के चलते कई चीजों के दाम पर इसका असर देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: भारतीयों के स्विस बैंक खातों पर से कल से उठेगा पर्दा

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story