×

कंडोम बिका तेजी से: इसलिए हुई बिक्री में बढ़ोतरी, इन शहरों में हुई सबसे अधिक

बेंगलुरु बेंगलुरु पुणे गुरुग्राम हैदराबाद और दिल्ली में गर्भनिरोधक गोलियां आईपीएल के सबसे अधिक आर्डर हुए हैं। वही प्रेगनेंसी टेस्ट किट के सबसे ज्यादा आर्डर जयपुर से हुए हैं।

Newstrack
Published on: 26 Dec 2020 12:10 PM GMT
कंडोम बिका तेजी से: इसलिए हुई बिक्री में बढ़ोतरी, इन शहरों में हुई सबसे अधिक
X

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान यह रिपोर्ट सामने आई है। कंडोम धड़ल्ले से बिके हैं। कोरोना के समय में लोग रात के बजाय दिन में कंडोम की खरीदारी ज्यादा कि। इसके साथ ही 2020 में रोलिंग पेपर की खरीदारी बढ़ गई है। यह एक रिसर्च से यह बात सामने आई है। आपको बता दें ऐप पर कंडोम का आदर दिन के मुकाबले रात के मुकाबले दिन में 3 गुना अधिक हो रहे हैं।

कंडोम और रोलिंग पेपर

कंडोम की बिक्री हैदराबाद चेन्नई और जयपुर जैसे शहरों में ज्यादा देखने को मिल रही है। हैदराबाद में 6 गुना चेन्नई में 5 गुना और जयपुर में 4 गुना बढ़ोतरी हो रही है। मुंबई और बेंगलुरु में कंडोम के आर्डर 3 गुना अधिक देखा जा रहा है। आपको बताते चलें इस साल बेंगलुरु के लोगों ने चेन्नई के मुकाबले रोलिंग पेपर का आर्डर 20 गुना ज्यादा किया है। रोलिंग पेपर का इस्तेमाल सिगरेट बनाने में होता है। साथ ही यह कई और कामों में भी इसका उपयोग किया जाता है।

यह पढ़ें…कबाड़ से बनी बाइक: ये क्या बना दिया 9वीं पास छात्र ने, गजब का दिमाग पाया है

प्रेगनेंसी टेस्ट किट और गर्भनिरोधक गोलियां

बेंगलुरु बेंगलुरु पुणे गुरुग्राम हैदराबाद और दिल्ली में गर्भनिरोधक गोलियां आईपीएल के सबसे अधिक आर्डर हुए हैं। वही प्रेगनेंसी टेस्ट किट के सबसे ज्यादा आर्डर जयपुर से हुए हैं। वहीं कुछ लोग एक के माध्यम से फूड आइटम्स की भी खरीदारी की है। चिकन बिरयानी का आर्डर बेंगलुरु के लोगों ने सबसे ज्यादा किया गया हैं। मुंबई में दाल खिचड़ी की अधिक खरीदारी गई हैं। वहीं चेन्नई में इटली और गुरु ग्राम आलू टिक्की सबकी पसंदीदा रही।

ये भी पढ़ें: Gold-Silver Price: फिर बढ़ा सोने-चांदी का दाम, जाने कितना आया भाव में उछाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story