अभी-अभी 305 ट्रेनें रद्द: भारतीय रेलवे का जानिए क्या है नया शेड्यूल

रेलवे द्वारा इस बार सबसे ज्यादा पैसेंजर ट्रेनों को रद्द किया गया है। दरअसल देशभर में रेलवे के अलग-अलग जोन में मरम्मत का काम चल रहा है। मरम्मत के काम करने को लिए कई ट्रैफिक ब्लॉक लिए गए हैं। रेलवे चाहता है कि ये ट्रेनें बेहतर तरीके से चलें। इसलिए इनको रद्द किया गया है।

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने 305 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। ऐसे में तीज-त्योहार में अगर आप घर या कही छुट्टी पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो एक बार ये खबर जरूर पढ़ लें। वहीं, आप एक बार ये भी चेक कर लीजिये कि जिस गाड़ी से आप जाने का प्लान कर रहे हैं, अब उसका क्या शेड्यूल है।

Railway

यह भी पढ़ें: बहुत बुरा हुआ: देसी गर्ल को भारत से पंगा लेना पड़ गया भारी

शुक्रवार को ही भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने 305 ट्रेनों को रद्द किया है। यही नहीं, भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने कुछ मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों के साथ कुछ स्पेशल रेलगाड़ियों को भी रद्द करने का फैसला लिया है। ऐसे में आप यहां पूरी लिस्ट चेक कर सकते हैं।

Railway

यह भी पढ़ें: इस गुप्तअंग में खुजली! इसके रहस्य जान सोच में पड़ जायेंगे आप

सबसे ज्यादा पैसेंजर ट्रेनें रद्द

रेलवे द्वारा इस बार सबसे ज्यादा पैसेंजर ट्रेनों को रद्द किया गया है। दरअसल देशभर में रेलवे के अलग-अलग जोन में मरम्मत का काम चल रहा है। मरम्मत के काम करने को लिए कई ट्रैफिक ब्लॉक लिए गए हैं। रेलवे चाहता है कि ये ट्रेनें बेहतर तरीके से चलें। इसलिए इनको रद्द किया गया है। रद्द की गई ट्रेनों की लिस्ट रेलवे की वेबसाइट नेशनल ट्रेन इंक्वारी सिस्टम (NTES) पर जारी की गई है।

Railway

यह भी पढ़ें: सावधान चीन! भारत का ये प्लान, कर देगा खटिया खड़ी