JioPostpaid Plus प्लान्स: आज से हुए लाइव, मिल रहे ये कमाल के फायदे

रिलायंस जियो में हाल ही में 5 नए पोस्टपेडप्लस प्लान्स (JioPostpaid Plus Plans) की घोषणी की थी। ये सभी प्लान्स आज यानी 24 सितंबर से ही लाइव कर दिए गए हैं।

Jio PostPaid Plans Twitter

जियो के नए JioPostpaid Plus प्लान्स (फोटो- ट्विटर)

लखनऊ: रिलायंस जियो (Reliance Jio) हर बार अपने ग्राहकों के लिए नए और बेहतरीन प्लान्स लेकर आता है। एक बार फिर से जियो हाजिर है अपने बेहतरीन प्लान्स के साथ। दरअसल, रिलायंस जियो में हाल ही में 5 नए पोस्टपेडप्लस प्लान्स (JioPostpaid Plus Plans) की घोषणी की थी। इन प्लान्स की कीमत 399 रुपये से लेकर 1,499 रुपये प्रति महीने तक है। इस कस्टमर्स को कई तरह के बेनिफिट्स मिलेंगे। ये सभी प्लान्स आज यानी 24 सितंबर से ही लाइव कर दिए गए हैं। ये 199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के साथ मौजूद रहेंगे। तो चलिए जानते हैं इन ऑफर्स की कीमत-

399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान-

399 रुपये वाले पोस्ट पेड प्लान के तहत जियो अपने कस्टमर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अनलिमिटेड फ्री SMS दे रहा है। इसके अलावा आपको इसमें एक बिलिंग साइकिल में 75GB डेटा दिया जाएगा। साथ ही 200GB तक डेटा रोलओवर, नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियोसावन, जियोसिनेमा और जियोटीवी का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अब क्या करेगा उमर खालिदः अभी और खानी होंगी जेल की रोटी, बढ़ेंगी मुसीबतें

JIO POSTPAID PLUS
JIO POSTPAID PLUS (Photo-Twitter)

599 रुपये वाला POSTPAID प्लान-

इस प्लान के तहत भी आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अनलिमिटेड फ्री SMS दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें 100GB डेटा और 200GB डेटा रोलओवर दिया जाएगा। इसके साथ ही प्लान में Netflix, Amazon Prime & Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक जियोपोस्टपेड प्लस फैमिली प्लान के सा हर महीने एडिशनल 250 रुपये देकर इन्हीं बेनिफिट्स के साथ एक और सिम कार्ड भी ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रेलवे ट्रैक पर 2 साल के मासूम को देख ड्राइवर के उड़ गये होश, लगा दी ब्रेक, आगे हुआ ये

jio postpaid plans
jio postpaid plans (फोटो- ट्विटर)

जियो का 799 रुपये वाला प्लान-

इस प्लान के तहत कस्टमर्स को 150GB डेटा और 200GB डेटा रोलओवर दिया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और SMS मिलेगा। इस प्लान में भी Netflix, Amazon Prime & Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें जियोपोस्टपेड प्लस फैमिली प्लान के सा हर महीने एडिशनल 250 रुपये देकर इन्हीं बेनिफिट्स के साथ दो और सिम कार्ड भी ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: भारतीय सिनेमा के क्रांतिकारी ‘आनंद गांधी’ लेकर आ रहे हैं फिर से नया प्रोजेक्ट

 999 रुपये वाला प्लान-

जियो के 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 200GB मंथली डेटा और 500GB डेटा रोलओवर का फायदा मिल रहा है। इसमें भी अनलिमिटेड वॉयस और SMS व नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में एडिशनल 250 रुपये देकर तीन एडिशनल सिम कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

POSTPAID PLANS
POSTPAID PLANS (फोटो- ट्विटर)

पोस्टपेड 1,499 रुपये वाला प्लान-

इस पोस्टपेड प्लान में जियो अपने कस्टमर्स को 300GB हाई स्पीड डेटा और 500GB का डेटा रोलओवर दे रही है। इसके साथ ही इसमें भी कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS का लाभ दे रही है। Netflix, Amazon Prime & Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ भी इस प्लान में मौजूद है। इन सबके अलावा US और UAE में अनलिमिटेड डेटा और वॉयस का लाभ भी ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान पर वार: सार्क मीटिंग में नहीं लगाया नक्शा, भारत ने किया था विरोध

वहीं इस प्लान्स में ग्राहकों को विदेश में ट्रैवल करते समय और पूरे भारत में वाईफाई कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। साथ ही US और UAE में यात्रा के दौरान कोई इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज भी नहीं लगेगा। बता दें कि ये भारत का ऐसा पहला प्लान है, जिसमें ग्राहकों को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: फेल हुई फसल बीमा: इससे किसानों का मोह भंग, नही मिलता कोई मुआवजा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App