×

Oppo यूजर्स के लिए खुशखबरी: अब कंपनी आपको देगी लोन

OPPO ने अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए इंडिया में अपनी वित्तीय सेवा OPPO कैश लॉन्च कर दी है। इस ऐप की मदद से ग्राहक स्मार्टफोन पर 2 लाख से लेकर 2 करोड़ तक का लोन ले सकते हैं।

Shreya
Published on: 4 March 2020 6:35 AM GMT
Oppo यूजर्स के लिए खुशखबरी: अब कंपनी आपको देगी लोन
X
Oppo यूजर्स के लिए खुशखबरी: अब कंपनी आपको देगी लोन

नई दिल्ली: OPPO ने अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए इंडिया में अपनी वित्तीय सेवा (financial service) OPPO कैश लॉन्च कर दी है। इस ऐप की मदद से ग्राहक स्मार्टफोन पर 2 लाख से लेकर 2 करोड़ तक का लोन ले सकते हैं। इस ऐप पर यूजर्स अपने लिए बिजनेस लोन, और पर्सनल लोन आसानी से ले सकेंगे। साथ ही ग्राहक म्यूचुअल फंड (mutual fund) में भी निवेश कर सकते हैं।

एक करोड़ ग्राहकों को जोड़ने का प्रयास

इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को ऐप पर फ्री क्रेडिट रिपोर्ट, मोबाइल स्क्रीन इंश्योरेंस की सुविधा भी दे रही है। मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी Oppo India के इस फाइनेंशियल प्लेटफॉर्म ने कहा कि ओप्पो कैश का उद्देश्य एक स्थायी संबंध कायम करना है, जो कि 50 हजार करोड़ संपदा प्रबंधन और एक करोड़ ग्राहकों को जोड़ने का प्रयास करेगा।

यह भी पढ़ें: होली पर सभी को तोहफा: इतना सस्ता तेल, अब टेंशन फ्री होगा फेस्टिवल

ओप्पो कैश के लीड जफर इमाम ने कहा कि ओप्पो कैश में यूजर्स को फ्री क्रेडिट रिपोर्ट, 2 लाख तक के लोन, 2 करोड़ तक के बिज़नेस लोन और स्क्रीन इंश्योरेंस की सुविधा दी जाएगी। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इस ऐप पर लोन के लिए कैसे अप्लाई कर सकते हैं।

ऐसे करें अप्लाई

सबसे पहले ओप्पो कैश ऐप को इंस्टॉल करें।

इस पर फोन नंबर, ईमेल या सोशल लॉग इन के जरिए रजिस्ट्रेशन करें।

फिर लोन सेक्शन पर क्लिक करें।

अगर पर्सनल लोन चाहिए तो सैलरी और बिजनेस लोन के लिए सेल्फ-एम्प्लॉई पर क्लिक करें।

फिर बेसिक डिटेल्स भरें।

मंथली इनकम या रेवेन्य के जरिए एलिजिबिलिटी चेक करें।

इसके बाद लोन अमाउंट और लोन चुकाने की समय-सीमा बताएं।

KYC डॉक्यूमेंट अपलोड करें (सेल्फी, आईडी, एड्रेस प्रूफ और पैन कार्ड)

सिलेक्ट प्रोडक्ट और इनपुट मैक्सिमम लोन।

ये स्टेप्स पूरा कर लेने के बाद कुछ समय बाद लोन यूजर के बैंक में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। फिलहाल ये ऐप एंड्रॉयड यूजर्स को दी जा रही है, कुछ समय बाद इसे आईफोन यूजर के लिए भी शुर कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: समर ऑफर: इस एयरलाइन में बुक करें 955 में फ्लाइट टिकट, जानें कब तक है मौका

यूजर्स को मिलेगी डेटा परमिशन कंट्रोल करने की सुविधा

ओप्पो इंडिया के प्रोडक्ट एंड मार्केटिंग वाइस प्रेसिडेंट सुमित वालिया ने कहा कि डेटा प्राइवेसी के लिए सर्वश्रेष्ठ स्टैण्डर्ड सुनिश्चित किए हैं। उन्होंने बताया कि सभी भारतीय नियमों का पालन करते हुए डेटा को केवल भारत में ही स्टोर किया जाएगा। इस ऐप में चीनी कंपनी यूजर्स को डेटा परमिशन कंट्रोल करने की सुविधा भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: ममता का बांग्लादेशी प्रेम: शरणार्थियों को दिया ऐसा तोहफा, CAA-NRC हो जायेगा फेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story