बच्चों के स्कूल के फीस की न लें टेेंशन, यहां से मिलेगी मदद

Payed पढ़ाई की बढ़ती फीस से परेशान माता-पिता की परेशानियों को कम करने में मददगार साबित हो रहा है। Payed अभिभावकों को बच्चों की स्कूल, कॉलेज या कोचिंग फीस भरने के लिए लोन मुहैया करता है।

Published by Shreya Published: November 24, 2019 | 2:58 pm
बच्चों के स्कूल के फीस की न लें टेेंशन, यहां से मिलेगी मदद

बच्चों के स्कूल के फीस की न लें टेेंशन, यहां से मिलेगी मदद

नई दिल्ली: बच्चे को अच्छी एजुकेशन देने के लिए मां बाप हर संभव प्रयास करते हैं। ऐसे में अभिभावकों के ऊपर फीस का भी भारी दबाव बना रहता है। खासकर की अगर मां-बाप की आय उतनी अधिक न हो। ऐसे में कई बार अभिभावकों को लोन का सहारा लेना पड़ता है। अभिभावकों की इन्हीं जरूरतों को समझते हुए एन.वी सुब्रमण्यन ने मई 2019 में Payed लेकर आए। Payed पढ़ाई की बढ़ती फीस से परेशान माता-पिता की परेशानियों को कम करने में मददगार साबित हो रहा है।

यह भी पढ़ें: पलटी मंत्रियों की कार! हुआ भीषण सड़क हादसा, इस मंत्री की चली गई जान

Payed के फाउंडर एन.वी सुब्रमण्यन का कहना है कि, एजुकेशन सभी के लिए बेहद ही जरुरी है। अभिभावकों को बच्चों की फीस भरने के लिए कोई दबाव न पड़े, इसलिए हमने इसकी शुरुआत की है।

मीडिल क्लास पैरेंट्स टारगेट ऑडियन्स

वहीं मीडिल क्लास पैरेंट्स Payed की टारगेट ऑडियन्स हैं। Payed अभिभावकों को बच्चों की स्कूल, कॉलेज या कोचिंग फीस भरने के लिए लोन मुहैया करता है। नॉमिनल चार्जेज इसकी सबसे बड़ी USP है।

यह भी पढ़ें: भारत 2-0 से आगे! बांग्लादेश की हालत खराब, पवेलियन लौटी पूरी टीम

ऐसे करें अप्लाई

कोई भी अभिभावक ऐप या वेबसाइट के जरिए Payed से आसानी से लोन ले सकता है। इसमें अप्लाई करने के लिए एप्लीकेंट को कुछ स्टैंडर्ड खानापूर्ति पूरी करनी होगी।

RBL से मिले 100 करोड़ रुपये

क्रेडिट लाइन के तौर पर RBL से Payed को 100 करोड़ रुपए दिए गए हैं। वहीं एन वी सुब्रमण्यन ने बतौर फाउंडर 40 लाख रुपए का इनवेस्टमेंट किया है। कस्टमर बेस को तेजी से बढ़ाने पर  Payed का फोकस है।

इंडिया ब्रांड इक्विटी फाउंडेशन की रिपोर्ट के अनुसार, साल 2019 के आखिरी तक देश का एजुकेशन सेक्टर करीब 101 अरब डॉलर पहुंच जाएगा। ऐसे में Payed जैसे स्टार्टअप अपने साथ-साथ पैरेंट्स को भी फायदा दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी के आगे फेल ये बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस, लव केमिस्ट्री दमदार