×

पलटी मंत्रियों की कार! हुआ भीषण सड़क हादसा, इस मंत्री की चली गई जान

खबर तेलंगाना की है, जहां पर एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। ये हादसा शनिवार को चेटूर गांव के पास हुआ है। इस गांव में तेलंगाना के पंचायत राज के मंत्री एर्राबेल्ली दयाकर राव की कार पलट गई।

Shreya
Published on: 24 Nov 2019 7:21 AM GMT
पलटी मंत्रियों की कार! हुआ भीषण सड़क हादसा, इस मंत्री की चली गई जान
X

हैदराबाद: खबर तेलंगाना की है, जहां पर एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। ये हादसा शनिवार को चेटूर गांव के पास हुआ है। इस गांव में तेलंगाना के पंचायत राज के मंत्री एर्राबेल्ली दयाकर राव की कार पलट गई। बता दें कि, घटना के वक्त कार में कई मंत्री मौजूद थे। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: 6 दिसंबर के पहले सीएम योगी ने अधिकारियों को किया अलर्ट, जानें क्यों

हादसे में जान गवाने वाले एक मृतक का नाम पार्थसारथी बताया जा रहा है। 30 वर्षीय पार्थसारथी ही कार चला रहे थे। वहीं दूसरे मृतक का नाम पूरना बताया गया है। 27 वर्षीय पूरना मंत्रिमंडल में सामाजिक मीडिया इंचार्ज थे। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है।

हादसे में घायल हुए लोगों से राज्य मंत्री गनर नरेश ने अस्पताल में जाकर मुलाकात की और उनको अपनी सांत्वना दी। सभी घायलों को इलाज के लिए जगनगन्मा जिले अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल हादसों के वजहों का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: यहां है RRB,NTPC एडमिट कार्ड से जुड़ी जानकारी, ऐसे हो जाएं अपडेट

Shreya

Shreya

Next Story