×

यहां है RRB,NTPC एडमिट कार्ड से जुड़ी जानकारी, ऐसे हो जाएं अपडेट

रेलेव रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से इस साल NTPC और शेड्यूल जारी नहीं किया जाएगा। इस रिक्रूटमेंट टेस्ट को आयोजित करने में देर होने की वजह एग्जाम कराने वाली नई एजेंसी के चयन का प्रोसेस है। जोरेलेव रिक्रूटमेंट बोर्ड जल्द ही एग्जाम कराने वाली नई एजेंसी के लिए टेंडर्स को आमंत्रित करेगा।

suman
Published on: 24 Nov 2019 7:00 AM GMT
यहां है RRB,NTPC एडमिट कार्ड से जुड़ी जानकारी, ऐसे हो जाएं अपडेट
X

जयपुर: रेलेव रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से इस साल NTPC और शेड्यूल जारी नहीं किया जाएगा। इस रिक्रूटमेंट टेस्ट को आयोजित करने में देर होने की वजह एग्जाम कराने वाली नई एजेंसी के चयन का प्रोसेस है। जोरेलेव रिक्रूटमेंट बोर्ड जल्द ही एग्जाम कराने वाली नई एजेंसी के लिए टेंडर्स को आमंत्रित करेगा। एक बार एग्जाम कराने वाली एजेंसी का सेलेक्शन होने के बाद NTPC एग्जाम का शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा।ये जानकारी रेलवे बोर्ड के अधिकारी ने दी।

यह पढ़ें...INDIA VS BANGLADESH: कोहली का विराट रूप! किया सचिन तेंदुलकर की बराबरी

टेंडर जारी होने के बाद, एजेंसियों को अप्लाई करने के लिए 15 दिन का वक्त दिया जाएगा। सभी परीक्षाएं कराने के लिए जिम्मेदार बॉडी को अंतिम रूप देने के लिए रेलवे को समय लगेगा। इसका मतलब है, आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा तिथि जनवरी-अंत से पहले या फरवरी में जारी होने की संभावना नहीं है। इस बीच, जूनियर इंजीनियरों के लिए दूसरे या तीसरे स्तर की परीक्षा आयोजित करने, आरआरबी आवेदनों की जांच करने में व्यस्त हैं।

यह पढ़ें...अभी-अभी! सन्यास लिया इस दिग्गज क्रिकेटर ने, वजह कर देगी आपको हैरान

बता दें कि RRB NTPC recruitment exam तीन फेज में होगा. जिसमें कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट CBT 1, CBT 2 और इंटरव्यू होगा।

suman

suman

Next Story