देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी के आगे फेल ये बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस, लव केमिस्ट्री दमदार

Published by seema Published: November 24, 2019 | 1:20 pm
Modified: November 24, 2019 | 1:21 pm

नई दिल्ली : भाजपा ने एनसीपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र  में अपनी सरकार बना ली है। जिसकी वजह से शिवसेना को मुंह की खानी पड़ी है। अब तक की राजनीतिक गलियारे की यह सबसे बड़ी खबर रही है। देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर महाराष्ट्र  के सीएम बने हैं।

देवेंद्र फडणवीस आपको देखने में भले ही एक साधारण से व्यक्ति लगते हों पर वास्तव में वे बहुत ही रोमांटिक और दरियादिल हैं। अपनी पत्नी के साथ उनकी लव केमिस्ट्री बहुत ही अच्छी है। यह खुलासा खुद उनकी पत्नी ने किया है। देवेन्द्र फडणवीस ने जब अमृता को देखा तो पहली नजर में ही उन्हें प्यार हो गया था।

यह भी पढ़ें :  फडणवीस की पत्नी ने खोले कई राज, करती हैं ये काम, सुनना चाहेंगे आप

देवेन्द्र फडणवीस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें आम लोगों की तरह फिल्में देखने का शौक था। उनकी फेरवेट अभिनेत्री काजोल थीं और उन्हें अमृता में काजोल की छवि दिखती थी। यही वजह थी जब वह अमृता से मिले तो उन्होंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! देश की जनता लेगी राहत की सांस, बिजली के बिल में आ सकती है कमी

देंवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता रानाडे के मशहूर डॉक्टर डॉ. चारु रानाडे और नेत्ररोग विशेषज्ञ डॉ. शरद रानाडे की बेटी हैं, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड हैं शैलेश जोगलेकर, जिनके घर पर पहली बार देवेंद्र और अमृता की मुलाकात की हुई थी। दोनों ने एक घंटे की चर्चा के बाद ही शादी करने का फैसला ले लिया था। और दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App