×

फडणवीस की पत्नी ने खोले कई राज, करती हैं ये काम, सुनना चाहेंगे आप

महाराष्ट्र में फिलहाल बीजेपी व एनसीपी ने सरकार बना ली है। मुख्यमंत्री फड़नवीस और शरद पवार के भतीजे अजित पवार उप मुख्यमंत्री बनने पर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने बधाई देते हुए ट्वीट किया है।

suman
Published on: 23 Nov 2019 4:13 PM GMT
फडणवीस की पत्नी ने खोले कई राज, करती हैं ये काम, सुनना चाहेंगे आप
X
Amruta fadnavis

जयपुर: महाराष्ट्र में फिलहाल बीजेपी व एनसीपी ने सरकार बना ली है। मुख्यमंत्री फड़नवीस और शरद पवार के भतीजे अजित पवार उप मुख्यमंत्री बनने पर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने बधाई देते हुए ट्वीट किया है।

ट्वीट कर अपने पति और अजित पवार को बधाई देते हुए लिखा "बधाई देवेंद्र और अजीत, आपने कर दिखाया" । फडनवीस की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। देवेंद्र व अमृता फडणवीस की शादी 2005 में हुई थी।उनकी एक बेटी हैं।

यह पढ़ें...ICICI बैंक की पूर्व CEO चंदा कोचर के जीवन पर बन रही फिल्म पर लगी रोक

अमृता एक बैंकर है। साथ ही वह एक गायिका और सोशल एक्टिविस्ट भी हैं। एक खबर के अनुसार, अमृता फडणवीस ने एक प्रोग्राम के दौरान अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बातचीत की थी। जिसमें उनसे सवाल पूछ गया था 'क्या महाराष्ट्र में बीजेपी के पहले मुख्यमंत्री फडणवीस क्या रोमांटिक हैं'?

इस सवाल को सुनते ही उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि देवेंद्र कभी ये नोटिस नहीं करते हैं कि उन्होंने क्या पहना है, उनका हेयरस्टाइल कैसा है, वजन बढ़ रहा है या घट रहा है। उन्होंने कहा कि वह मुझसे इतना प्यार करते हैं कि मेरे भीतर होने वाले बदलावों को देख पाते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि वह बहुत रोमांटिक इंसान हैं।

यह पढ़ें...बड़ा आंदोलन: SC-ST छात्रों की नि:शुल्क प्रवेश समाप्त होने का सपा करेगी विरोध

जब उनको पति के सीक्रेट बात बताने को कहा तो- इस सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि वह एक भावुक व्यक्ति है। लेकिन मजेदार बात है कि देवेंद्र पहले सॉरी बोलते हैं। उन्होंने कहा- देवेंद्र कहते हैं कि "जीवन का तथ्य यह है कि पति को पहले सॉरी बोलना चाहिए". अमृता ने कहा कि घर में वह बॉस है, जबकि वह डिसीजन मेकर है।

उन्होंने कई फिल्मों के लिए गाया है। उन्होंने प्रकाश झा की 'जय गंगाजल' में 'सब धन माटी' के गीत में अपनी आवाज दी थी। इस तरह देवेंद्र व अमृता फडणवीस दोनों एक-दूसरे से जुदा पर एक-दूसरे के लिए बने है।

suman

suman

Next Story