×

गणतंत्र दिवस पर रिलायंस डिजिटल सेल, मिल रहा आकर्षक और शानदार ऑफर

रिलायंस डिजिटल के हर स्टोर पर अच्छी तरह प्रशिक्षित एवं जानकार कर्मचारी मौजूद होते हैं, जो ग्राहकों को बेहद प्रसन्नता के साथ स्टोर के प्रत्येक उत्पाद के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हैं और उन्हें उचित सलाह देते हैं।

suman
Published on: 23 Jan 2021 2:03 PM GMT
गणतंत्र दिवस पर रिलायंस डिजिटल सेल, मिल रहा आकर्षक और शानदार ऑफर
X
मॉडल्स के सबसे बड़े सिलेक्शन के साथ यह ग्राहकों को उनके लाइफस्टाइल के अनुरूप टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस की तलाश करने में मदद करता है।

नई दिल्ली गणतंत्र दिवस पर रिलायंस डिजिटल में एक बार फिर आकर्षक ‘डिजिटल इंडिया सेल’ लौट आई है। 22 जनवरी से 26 जनवरी 2021 तक डिजिटल इंडिया सेल की ओर से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों पर एक्सक्लूज़िव डील और अनोखी योजनाएं पेश की जा रही हैं।

गणतंत्र दिवस के मौके पर देश में कई जगह ऑनलाइन और ऑफलाइन तौर पर बेहतरीन ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। ऐसे में अगर आप अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन या अन्य गैजेट्स समेत इलेक्ट्रॉनिक्स सामान खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। इसी बीच रिपब्लिक डे के मौके पर रिलायंस डिजीटल एक बार फिर से शानदार सेल लेकर आया है।

रिलायंस डिजिटल

गणतंत्र दिवस समारोह की शुरुआत करते हुए रिलायंस डिजिटल की ओर से रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोर्स पर ईएमआई / ग़ैर-ईएमआई ट्रान्ज़ैक्शन के सिटी, आईसीआईसीआई और कोटक महिन्द्रा बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट* रु. 10,000/-* तक पेश की जा रही है।

यह पढ़ें...दिल्ली से पहले छत्तीसगढ़ में किसानों की ट्रैक्टर रैली, पुलिस ने रोका तो उड़ाया बैरीकेड

डिजिटल इंडिया सेल के साथ ग्राहक अब टेलिविज़न, होम अप्लायंस, मोबाइल फोन, लैपटॉप, एक्सेसरीज़, वेयरेबल्स और अन्य कई सहित विभिन्न प्रॉडक्ट कैटेगरी में ज़बरदस्त कीमतों और ईएमआई विकल्पों का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही ग्राहक रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोर्स या reliancedigital.in पर ऑनलाइन खरीदारी करने और तुरंत डिलीवरी 3 घंटों से कम समय में डिलीवरी और उनके सबसे करीबी स्टोर्स में जाकर स्टोर पिक-अप के विकल्प की सुविधा चुनने का आनंद ले सकते हैं।

relaince

कई रेंज में आई सामने

डिजिटल इंडिया सेल के दौरान लैपटॉप्स के विभिन्न रेंज पर पेश की जाने वाली शानदार योजनाओं में शामिल है 10वां जनरेशन कोर आई5 प्रोसेसर, 512 एसएसडी स्टोरेज, 8 जीबी आरएएम, 2जीबी डेडिकेटेड ग्राफिक्स मेमोरी और पहले से इन्स्टॉल किए गए माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस के साथ बेहद लोकप्रिय डेल इन्स्पिरॉन 5490 थिन एंड लाइट डिज़ाइन जो विशेष रुप से रिलायंस डिजिटल में उपलब्ध है और इसे अब तक पहले कहीं भी ना देखी गई ।

यह पढ़ें...Republic Day Special:बच्चों से कराएं कुछ क्रिएटिव, ऐसे सिखाएं ग्रीटिंग कार्ड्स बनाना

ग्राहक टेलिविज़न पर आकर्षक योजनाओं का लाभ ले सकते हैं जैसे रु. 12,490/- से शुरु 2 साल की वॉरंटी के साथ विभिन्न प्रकार के 32” स्मार्ट टीवी (हीसेंस, तोशिबा, वनप्लस, और टीसीएल और आईफाल्कन) और 2 साल की वॉरंटी और रोमांचक कैशबैक योजनाओं के साथ रु. 64,990/- में सैमसंग 50” क्यूएलईडी स्मार्ट टीवी। एलजी ओएलईडी टीवी खरीदने वाले ग्राहकों को 3 साल की वॉरंटी और 3 महिनों के मुफ्त नेटफ्लिक्स सबस्क्रिप्शन के साथ रु. 64,990/- मूल्य के मुफ्त उपहार प्राप्त होंगे। ग्राहक 2 साल की वॉरंटी के साथ रु. 34,990/- की शुरुआती कीमत पर 55” यूएचडी स्मार्ट एन्ड्रॉइड टीवी खरीद सकते हैं और इसके साथ उन्हें रु. 10,000/- मूल्य के मुफ्त उपहार भी दिए जाएंगे।

रिलायंस डिजिटल के बारे में

रिलायंस डिजिटल भारत में इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों का सबसे बड़ा रिटेलर है,जिसने बड़े फॉर्मेटवाले 400 से ज्यादा रिलायंस डिजिटल स्टोर्स तथा 1800 से अधिक माई जियो स्टोर्स के माध्यम से 800 से अधिक शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज की है। रिलायंस डिजिटल देश के हर कोने में ग्राहकों को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराता है तथा नवीनतम तकनीक को सभी के लिए सुलभ बनाता है। रिलायंस डिजिटल पर देश-विदेश के 200 से अधिक ब्रांड्स तथा 5000 से अधिक प्रोडक्ट्स बेहद शानदार कीमतों पर उपलब्ध हैं, और मॉडल्स के सबसे बड़े सिलेक्शन के साथ यह ग्राहकों को उनके लाइफस्टाइल के अनुरूप टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस की तलाश करने में मदद करता है।

प्रशिक्षित एवं जानकार कर्मचारी मौजूद

रिलायंस डिजिटल के हर स्टोर पर अच्छी तरह प्रशिक्षित एवं जानकार कर्मचारी मौजूद होते हैं, जो ग्राहकों को बेहद प्रसन्नता के साथ स्टोर के प्रत्येक उत्पाद के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हैं और उन्हें उचित सलाह देते हैं। सबसे अहम बात यह है कि, रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री के बाद की सेवाएं भी उपलब्ध कराता है। रिलायंस रिसक्यू (ResQ), रिटेलर की और से सेवाएं उपलब्ध कराने वाली शाखा और भारत में ISO 9001 प्रमाणित इकलौता इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस ब्रांड है, जो पूरे हफ्ते ग्राहकों की सहायता के लिए उपलब्ध है, और उन्हें शुरू से अंत तक संपूर्ण समाधान प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह पढ़ें...किसान आंदोलन: किसानों के प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, प्रदर्शन जारी

अब ग्राहक सुविधाजनक तरीके से खरीदारी के लिए किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा सकते हैं या www.reliancedigital.in पर लॉगिन कर सकते हैं, जो विभिन्न स्थानों पर सबसे तेज़ डिलीवरी (आपके नजदीकी स्टोर से) की सुविधा प्रदान करता है। ग्राहक वेबसाइट पर भी खरीदारी कर सकते हैं और नजदीकी स्टोर में जाकर अपना प्रोडक्ट प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए www.reliancedigital.in. पर लॉगिन करें।

suman

suman

Next Story