×

Subway Offer: जिंदगीभर फ्री में खाना चाहते बर्गर और कोल्ड ड्रिंक, तो फटाफट करें ये काम

Subway Offer: फास्ट फूड रेस्तरां फ्रेंचाइजी "सबवे" ने खास ऑफर दिया है। जिसके अंतर्गत एक शर्त रखी गई है, जिसके पूरी होने पर आपको जीवन भर मुफ्त में सैंडविच और ड्रिंक दी जाएगी।

Archana Pandey
Published on: 30 July 2023 6:16 AM GMT
Subway Offer: जिंदगीभर फ्री में खाना चाहते बर्गर और कोल्ड ड्रिंक, तो फटाफट करें ये काम
X
Subway Offer for Free sandwiches and drinks (Image- Social Media)

Subway Offer: अगर आपको सैंडविच और बर्गर खाना पसंद है। कोल्ड ड्रिंक भी पीना अच्छा लगता है, तो आपके लिए बेहद अच्छी खबर है। एक कंपनी आपके लिए बड़ा ऑफर लेकर आई है। जिसके तहत कंपनी की ओर से पूरी जिंदगी आपको फ्री में बर्गर और कोल्ड ड्रिंक दी जाएगी। आइये जानते हैं इस जबरदस्त ऑफर के बारे में।

ये खास ऑफर फास्ट फूड रेस्तरां फ्रेंचाइजी "सबवे" ने दिया है। जिसके अंतर्गत एक शर्त रखी गई है, जिसके पूरी होने पर आपको जीवन भर मुफ्त में सैंडविच और ड्रिंक दी जाएगी।

क्या है शर्त

इस ऑफर के तहत पहले कंपनी द्वारा नेम चेंज कॉन्टेस्ट के लिए किसी को चुना जाएगा। इसके बाद कानूनी तौर पर प्रतियोगी को अपना पहला नाम "सबवे " में बदलना होगा। अगर आप ऐसा कर सकते हैं, तो SubwayNameChange.com पर जाकर 1 अगस्त को सुबह 9 बजे से 4 अगस्त को रात 11:59 बजे के बीच साइन अप कर दें।

41 लाख रुपये का गिफ्ट

यह प्रतियोगिता केवल संयुक्त राज्य अमेरिका के नागरिकों के लिए हैं। जो लोग इस प्रतियोगिता में आवेदक करना चाहते हैं, उनकी आयु 18 साल या उससे अधिक होनी चाहिए। बता दें कंपनी नाम बदलने के लिए विजेता को $750 की कानूनी फीस देगी। इसके साथ ही विजेता को $50,000 (₹4113000) मूल्य के सबवे गिफ्ट कार्ड दिए जाएंगे। जिनका उपयोग वह जिंदगी भर फ्री में सबवे से बर्गर और कोल्डड्रिंह खरीदने के लिए कर सकेगा।

चार महीने में देना होगा प्रमाण

जो अपना नाम "सबवे" में बदलने के लिए तैयार है। उसे कंपनी को नेम चेंज का प्रमाण चार महीने में देना होगा। ऑफीशियल एंट्री फॉर्म में आवेदक का पूरा नाम, ईमेल पता और जन्म तिथि दर्ज होना चाहिए। फॉर्म में, उन्हें इस बात पर सहमत होना होगा कि यदि किसी किसी को चुना जाता है, तो वह अपना पहला नाम 'सबवे' में बदलने के लिए प्रतिबद्ध होगा। इसके बाद ही फॉर्म सबमिट करना होगा।

रैंडम ड्राइंग से होगा विजेता का चयन

वेबसाइट के अनुसार, आधिकारिक नियमों के अनुसार 7 अगस्त, 2023 को या उसके आसपास रैंडम ड्राइंग से केवल एक संभावित विजेता का चयन होगा। विजेता को प्रवेश फॉर्म में दी गई जानकारी के अनुसार उसे सूचित किया जाएगा।

Archana Pandey

Archana Pandey

Next Story