×

Price Hike in India: टमाटर के बाद बड़ा झटका, बढ़ने जा रहे इन चीजों के दाम

Price Hike in India: टमाटर के बाद अब हरी मिर्च, अदरक समेत सभी हरी सब्जियों के दाम बढ़ गए हैं। सभी सब्जियां पहले से ऊंचे दामों पर बिक रही हैं। जिससे महंगाई के दौर में लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 6 July 2023 4:51 AM GMT
Price Hike in India: टमाटर के बाद बड़ा झटका, बढ़ने जा रहे इन चीजों के दाम
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Price Hike in India: टमाटर के बाद अब हरी मिर्च, अदरक समेत सभी हरी सब्जियों के दाम बढ़ गए हैं। सभी सब्जियां पहले से ऊंचे दामों पर बिक रही हैं। जिससे महंगाई के दौर में लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जो आम आदमी पहले कई-कई किलो हरी सब्जियां एक साथ खरीदकर ले जा रहा था, वही अब खरीदने से पहले हजार बार सोंच रहा है। आलम ये है किटमाटर बीते कई दिनों से पेट्रोल से भी ज्यादा महंगा बिक रहा है।

आसमान छू रही सब्जी की कीमतें

देश के कई हिस्सों में टमाटर 100 से 150 रुपए प्रति किलो तक बिक रहा है। टमाटर के साथ ही धानिया, हरी मिर्च और अदरक की कीमतों में भारी इजाफा हुआ है। आपको बता दें कि आने वाले दिनों में आपका बजट और ज्यादा बिगड़ने वाला है। कई चीजों के दाम बढ़ने वाले हैं।

बीते दिनों ही कामार्शियल गैस सिलेंडर के दामों में इजाफा हुआ था। 19 किलोग्राम वाले कामर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत 1,773 रुपये से बढ़कर 1,780 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई थी। हालांकि घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में घरेलू गैस सिलेंडरों के दाम बढ़ाए जा सकते हैं।

बढ़ने वाली है ईएमआई

जल्द ही लोगों पर एक महंगाई की एक और मार पड़ने वाली है। आने वाले दिनों में लोगों के लोन की ईएमआई में इजाफा देखने को मिल सकता है। साथ ही होम लोन, पर्सनल लोन, कार लोन, सहित सभी प्रकार लोन पर ब्याज दरें बढ़ाई जा सकती है।

इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन होंगे महंगे

इलेक्ट्रिक दो पहिया गाड़ियों के दाम में भी आने वाले दिनों में इजाफा देखने को मिल सकता है। अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटी या बाइक खरीदना चाहेंगें तो आपको आने वाले दिनों में अधिक कीमते चुकानी पड़ेंगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story