×

Road Accident In Chhattisgarh: बारातियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, एक की मौत, 80 घायल, 20 की हालात गंभीर

Road Accident In Chhattisgarh: बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 80 लोग घायल हो गये हैं। जिसमें से 20 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है।

Jugul Kishor
Published on: 29 March 2023 9:41 AM GMT (Updated on: 29 March 2023 10:09 AM GMT)
Road Accident In Chhattisgarh: बारातियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, एक की मौत, 80 घायल, 20 की हालात गंभीर
X
Road Accident In Chhattisgarh (Pic: Social Media)

Road Accident In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जनपद में बुधवार 29 मार्च को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बरपाली के पास में बारातियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 80 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समेत निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। जिसमें से 20 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है।

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही गिधौरी पुलिस मौके पर पहुंच गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के अस्पतालों में पहुंचाया है। जिसमें एक युवक की इलाज की दौरान मौत हो गई है। मृतक की पहचान बसंत कुमार साहू के रूप में हुई है। सभी घायलों का इलाज बिलाईगढ़, गिधौरी और कसडोल के सरकारी और निजी अस्पताल में चल रहा हैं, वहीं कुछ लोगों को रायपुर भी रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि पचरी गांव से बारात कुर्रा रायपुर गई थी, वापसी के दौरान बरपाली में बस और ट्रक में भिडंत हो गई। फिल्हाल अभी सड़क हादसों का पता नहीं चल पाया है, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस सड़क हादसे की जांच में जुटी हुई है।

ट्रक, कार और बाइक के बीच भिड़ंत में 5 की मौत

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के मरकाटोला में 10 मार्च को ट्रक, कार और बाइक के बीच टक्कर हो गई थी। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में चार युवक व एक 10 वर्षीय बच्ची शामिल थी। टक्कर इतनी ज्यादा भीषण थी कि कार व बाइक के परखच्चे उड़ गये थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story