×

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत

Chhattisgarh Road Accident: सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। हादसा बालोद जिले के जगतरा के पास हुआ।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 May 2023 7:32 AM GMT
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत
X
Chhattisgarh Road Accident (photo: social media )

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जिसमें कम से कम 10 लोगों के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। हादसा बालोद जिले के जगतरा के पास हुआ। जिले के एसपी जितेंद्र कुमार यादव ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि बालोद जिले के जगतरा के करीब एक बोलेरो और ट्रक के बीच भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

छत्तीसगढ़ सीएम ने हादसे पर जताया दुख

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दर्दनाक हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, धमतरी जिले के रूद्री थाना क्षेत्र के सोरेम गांव का साहू परिवार कांकेर के चरामा मरकाटोला शादी कार्यक्रम में जा रहा था। बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे उनकी कार बालोद जिले के जगतरा के पास पहुंची थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतना भयंकर था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही कार में सवार 10 लोगों ने दम तोड़ दिया, जिनमें 1 एक बच्ची, पांच महिला और 4 पुरूष शामिल हैं।

घायल बच्ची को भेजा गया रायपुर

हाईवे से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद आनन फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से एक बच्ची को घायल अवस्था में बाहर निकाला है। उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे रायपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। वहीं, सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। कार में टक्कर मारने वाला ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है। उसके बारे में पता लगाया जा रहा है। बता दें कि एक दिन पहले पड़ोसी राज्य झारखंड से भी ऐसी ही एक हादसे की खबर सामने आई थी।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story