×

Chitrakoot News: लाइसेंसी बंदूक से पत्नी और 16 वर्षीय बेटी को उड़ाया, इस बात से नाराज था पिता

Chitrakoot News: फायरिंग की आवाज सुनते ही पड़ोसियों समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। घटना में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पाकर एएसपी समेत थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 13 March 2023 10:03 PM GMT
Chitrakoot News: लाइसेंसी बंदूक से पत्नी और 16 वर्षीय बेटी को उड़ाया, इस बात से नाराज था पिता
X

Chitrakoot News: जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बहिलपुरवा थाना के सेमरदहा में हुई, इस वारदात को अंजाम देने के बाद पिता बंदूक और मोबाइल छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बेटी की एक युवक के साथ दोस्ती की जानकारी पर पिता ने इस वारदात को अंजाम दे डाला। फायरिंग की आवाज सुनते ही पड़ोसियों समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। घटना में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पाकर एएसपी समेत थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस पिता की तलाश करने के साथ ही घटना की छानबीन कर रही है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

सेमरदहा निवासी नंदकिशोर त्रिपाठी ने लाइसेंसी बंदूक से 37 वर्षीया पत्नी प्रमिला व 16 वर्षीय बेटी खुशी सोमवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे गोली मारकर हत्या कर दी। नंदकिशोर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। एएसपी ने घटना की पूरी जानकारी ली। बताते हैं कि खुशी अपने ननिहाल में रह रही थी। दो दिन पहले ही ननिहाल से आई थी। उसकी किसी युवक से दोस्ती की जानकारी पिता को हुई तो उसने नाराजगी जताई। इसी बात को लेकर घर में आपसी विवाद हो गया। तभी खुशी के हाथ में एक नाम लिखा हुआ देखकर पिता और भड़का और उसने वारदात को अंजाम दे डाला।

आरोपी पिता की फाइल फोटो

एएसपी का कहना है कि किसी युवक को लेकर परिवार में आपसी विवाद के दौरान गोली मारी गई है। घटना की जांच की जा रही है। बंदूक व मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है। फरार पिता की तलाश चल रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story