×

Chitrakoot News: मंदाकिनी की जलधारा में नाव पर दलित किशोरी से गैंगरेप, प्रेमी-प्रेमिका को उटा ले गए दरिंदे

Chitrakoot News: एमपी में भरत घाट से प्रेमी-प्रेमिका को उठा ले गए दरिंदे, दोनों को अलग-अलग नाव पर बैठाया, फिर की दरिंदगी। प्रेमी समेत पांचों दरिंदों को एमपी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 6 May 2023 7:48 PM GMT
Chitrakoot News: मंदाकिनी की जलधारा में नाव पर दलित किशोरी से गैंगरेप, प्रेमी-प्रेमिका को उटा ले गए दरिंदे
X
Image: Newstrack

Chitrakoot News: भगवान राम की तपोभूमि धर्मनगरी चित्रकूट को बीती रात पांच दरिंदों ने मां मंदाकिनी की जलधारा में नाव पर किशोरी के साथ दरिंदगी करते हुए कलंकित कर दिया। प्रेमी-प्रेमिका को भरतघाट से आधी रात के समय दरिंदे उठा ले गए और दो अलग-अलग नाव में प्रेमी-प्रेमिका को नयागांव पुल के नीचे ले गए। इसके बाद पांचों दरिंदों ने प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया। सुबह प्रेमी-प्रेमिका ने एमपी के चित्रकूट थाने में घटना की सूचना दी। आनन-फानन में एमपी पुलिस ने पांचों दरिंदों को दबोच लिया। पुलिस ने इन पांचों के साथ प्रेमी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।

एमपी के बरौंधा थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी मां के साथ इलाज कराने शुक्रवार को चित्रकूट आई थी। शाम हो जाने के कारण किशोरी को मां पुराने परिचित मनोज यादव निवासी सोहाना कोतवाली सदर जनपद बांदा के पास छोंडकर वापस चली गई। बताते हैं कि प्रेम संबंधों के चलते दोनों रात को भरतघाट घूमने चले आए। आधी रात करीब एक बजे इन दोनों को भरतघाट में पांच युवकों ने अकेला देखा तो वहां तत्काल पहुंच गए। इसके बाद दोनों को अर्दब में लेकर दो अलग-अलग नावों में दोनों को पूछताछ के बहाने बैठा ले गए। करीब आधा किमी दूर ले जाकर नाव को किनारे लगाया। इसके बाद पांचों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। फिर दोनों को नाव से वापस भरतघाट की तरफ छोंड दिया। किशोरी ने सुबह फोन से मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मां के आने पर किशोरी ने चित्रकूट थाने जाकर घटना की जानकारी दी।

आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

एसडीओपी आशीन जैन ने बताया कि किशोरी के साथ मनोज यादव ने भी दरिंदगी की है। किशोरी की तहरीर पर मनोज यादव के अलावा अन्य पांच युवकों विनोद निषाद निवासी केवटरा थाना चित्रकूट, रामगोपाल निषाद निवासी कटरा गूदर कोतवाली कर्वी यूपी, मोहित उर्फ गोलू निषाद निवासी नयागांव थाना चित्रकूट, पंकज उर्फ रंपत जोशी निवासी लुकतरा कोतवाली नगर बांदा हाल मुकाम चैगलिया सीतापुर, संतोष उर्फ बच्चू कुशवाहा निवासी केवटरा थाना चित्रकूट के खिलाफ एससीएसटी, पोस्को एक्ट के तहत गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी चित्रकूट हीरालाल मिश्र ने बताया कि घटना के छह घंटे के भीतर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story