×

Chitrakoot Famous Saree Shop: चित्रकुट में फेमस है साड़ियों की यह दुकानें, जहां से खरीद सकते लेटेस्ट साड़ियां

Chitrakoot Famous Saree Shops: यहां कई फेमस बाजार भी है जहां से आप कई खास तरह की शॉपिंग कर सकते हैं। यहां आपको कई फेमस दुकानें भी जो शहर में काफी फेमस है

Kajal Sharma
Published on: 3 May 2023 9:46 AM GMT
Chitrakoot Famous Saree Shop: चित्रकुट में फेमस है साड़ियों की यह दुकानें, जहां से खरीद सकते लेटेस्ट साड़ियां
X
Chitrakoot Famous Saree Shops (Image- Social media)

Chitrakoot Famous Saree Shop: चित्रकुट कई चीजों के लिए जाना जाता है, जहां आपको कई खास तरह की मजेदार चीजे देखने को मिल जाती है। यहां कई फेमस बाजार भी है जहां से आप कई खास तरह की शॉपिंग कर सकते हैं। यहां आपको कई फेमस दुकानें भी जो शहर में काफी फेमस है जहां से आप साड़ियों की अच्छी-अच्छी शॉपिंग कर सकते हैं। इन दुकानों से आपको कई डिजाइनर साड़ियां काफी आसानी से खरीद सकते हैं।

चित्रकुट में साड़ियों की फेमस दुकानें

विकास साड़ी केंद्र (Vikas saree Kendra)

चित्रकुट के सीतापुर में स्थित यह साड़ी शॉप बेहद ही फेमस और जानी-मानी है, जहां से आपको हर तरह की डिजाइनर साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। यह दुकान शादी की शॉपिंग करने के लिए बिल्कुल सही जगह है, जहां से बनारसी साड़ी से लेकर कांजी वरम और लेटेस्ट डिजाइनर साड़ी की कई वैरायटी काफी आसानी से मिल जाती है।

पता- Ratnawali marg, Sitapur, Chitrakoot, Uttar Pradesh

आकाश गंगा साड़ी (Akash Ganga Sarees)

चित्रकुट में स्थित आकाश गंगा साड़ी शॉप बेहद ही शानदार और अच्छी दुकान है। जहां से आपको हर तरह की लेटेस्ट और डिजाइनर साड़ी काफी सही कीमतों पर मिल जाती है। इस दुकान से आप हर तरह की साड़ी काफी आसानी से खरीद सकते हैं। यही वजह है कि शहर के लोग इस दुकान से अपने लिए लेटेस्ट साड़ियां खरीदने के लिए आते हैं।

पता- 6W76+5VH, Chitrakoot Dham, Uttar Pradesh

पूनम साड़ी महल (Poonam Sari Mahal)

उत्तर प्रदेश के चित्रकुट में स्थित यह दुकान शहर में बेहद ही फेमस और जानी मानी है, जहां से आप आसानी से अपने लिए बढ़िया से बढ़िया और डिजाइनर साड़ी खरीद सकते हैं। इस दुकान पर आपको हर तरह की साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। लेटेस्ट साड़ी खरीदने के लिए यह एकदम सही जगह है, जहां से आप आसानी से शादी की शॉपिंग कर सकते हैं।

पता- Chakrehi Rd, Chitrakoot Dham, Uttar Pradesh

श्रद्धा क्लोथ स्टोर (Shraddha cloth store)

चित्रकुट में स्थित यह साड़ी शॉप काफी जानी-मानी और फेमस है। जहां से लोग ज्यादातर शादी के लिए शॉपिंग करना पसंद करते हैं। यहां आपको साड़ियों के लेटेस्ट डिजाइन तो मिल ही जाते हैं, इसके साथ आप इस जगह से कई तरह के खास तरह की ड्रेस भी खरीद सकते हैं। साड़ियों के अलावा लहंगे, शरारा आदि की कई लेटेस्ट डिजाइन आपको यहां से मिल जाते हैं।

पता- near state Bank of India, Bhauri, new market, Chitrakoot Dham, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story