×

Famous Dhaba In Chitrakoot: चित्रकुट में काफी अच्छे यह ढाबे, जहां कम कीमत में मिलता है बेहतरीन स्वाद

Famous Dhaba In Chitarkoot: यह जगह पर्यटकों के लिए भी काफी पसंदीदा मानी जाती है। जहां हर साल भारी संख्या में सैलानी आते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 20 April 2023 6:00 AM GMT
Famous Dhaba In Chitrakoot: चित्रकुट में काफी अच्छे यह ढाबे, जहां कम कीमत में मिलता है बेहतरीन स्वाद
X
Famous Dhaba In Chitarkoot (Image- Social media)

Famous Dhaba In Chitarkoot: उत्तर प्रदेश की सीमापर स्थित चित्रकुट एक धार्मिक स्थल है, जहां भगवान श्रीराम की मौजुदगी के कई प्रमाण देखे गए हैं। इस शहर में कई मंदिर है जिनका संबंध रामायण से हैं। यहीं वजह है कि यह जगह पर्यटकों के लिए भी काफी पसंदीदा मानी जाती है। जहां हर साल भारी संख्या में सैलानी आते हैं। बाकि यहां अक्सर लोगों का आना-जाना लगा ही रहता है। यहां ठहरने आए लोगों को खाने के लिए कई तरह के ढाबे भी मिल जाएंगे। जहां वह अपने परिवार के साथ आराम से बैठकर खा सकते हैं।

चित्रकुट में फेमस ढाबा (Chitarkoot Me Famous Dhaba Kaha hai)

हरिओम भोजनालय (hariom patel bhojnalay)

चित्रकुट सतना रोड पर स्थित यह भोजनालय काफी अच्छी जगह है, जहां आप अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। यहां आपको खाने की कई अच्छी चीजें मिल जाती है। वहीं कम बजट में आप यहां से काफी अच्छी फूड सर्विस मिल जाती है। यहां आपको ताजा और स्वादिष्ट खाना परोसा जाता है।

पता- Chitrakoot to Satna, rod, Chitrakoot

मां गायत्री भोजनालय (Maa Gayatri Bhojnalay)

इस होटल में परिवार के साथ बैठकर खाना खाने के लिए बेहद ही अच्छी जगह है। जहां आपको सिर्फ वेज खाना ही परोसा जाता है, इस होटल में स्वादिष्ट खाने की कई वैरायटी मिल जाती है। यहां बैठने के लिए भी काफी अच्छी सुविधा दी जाती है। चित्रकुट के एस ढाबे पर आपको कई वैज डिशेज का टेस्ट चखने का अवसर मिल सकता है।

पता- Kamad Giri Rd, in front of Gayatri Shakti Peeth, Laxman Bhiar Colony, Sitapur, Chitrakoot

मारवाड़ी ढाबा (Marwadi Dhaba)

मारवाड़ी ढाबा चित्रकुट का बेहद ही अच्छा और जाना माना ढाबा है, जहां से आपको कई तरह की स्वादिष्ट चीजों का स्वाद चखने को मिल सकता है। यदि आप चित्रकुट घूमने आए हैं, और स्वादिष्ट घर जैसे खाने की तलाश कर रहे हैं तो मारवाड़ी ढाबा आपके लिए बेहद ही सही जगह है। जहां आपको कई वैरायटी में काफी अच्छा खाना मिल जाता है।

पता- 5VJ4+FVR, Sitapur, Chitrakoot

शंकर ढाबा (Shankar dhaba)

चित्रकुट धाम में स्थित यह ढाबा काफी अच्छा है, जहां से आपको खाने की बेस्ट से बेस्ट और काफी अच्छी चीजें मिल जाती है। यहां कम बजट में आप पेटभर के खाना खा सकते हैं। जिसमें आपको कई तरह की वैरायटी भी मिल जाती है। यह एक शाकाहारी ढाबा है, जहां आपको हर चीज काफी शुद्ध और स्वादिष्ट मिलती है।

पता- 6W78+F5P, Chitrakoot Dham

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story