×

BJP National Executive Meeting Live: दिल्ली के NDMC कन्वेंशन सेंटर में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक जारी

BJP National Executive Meeting Live: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होने जा रही है। बैठक की पल-पल की खबर जानने के लिए News Track के साथ बने रहे...

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 7 Nov 2021 4:58 AM GMT (Updated on: 7 Nov 2021 8:55 AM GMT)
X

BJP National Executive Meeting Live: दिल्ली में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर आज (10 नवंबर) बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP National Executive Meeting 2021) दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर ( NDMC) में होने जा रही है। बैठक के लिए देशभर के बीजेपी के नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी इस बैठक में शामिल होंगे। आज की बैठक में डिजिटल अटेंडेंस की भी शुरुआत की जाएगी। भाजपा के इस महत्वपूर्ण बैठक की पल-पल की खबर जानने के लिए बने NewsTrack के साथ....

Live Updates

  • 7 Nov 2021 8:55 AM GMT

    भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि "भारत की टीकाकरण उपलब्धि, जलवायु परिवर्तन की पहल, 'एक राष्ट्र, एक राशन कार्ड' योजना और भारत के युवा अब कैसे रोजगार सृजित कर रहे हैं, आज की बैठक में चर्चा की गई।" 


  • 7 Nov 2021 7:47 AM GMT

    केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने अपने संबोधन में कहा, "भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने सहित सरकार की विभिन्न पहलों के बारे में बात की। उन्होंने यह भी कहा कि हाल के चुनावों में पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है।"

  • 7 Nov 2021 7:19 AM GMT

    धर्मेंद्र प्रधान का संबोधन

    दिल्ली में एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बताया कि सम्पूर्ण यूरोप की आबादी 75 करोड़ है और जून 2020 से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज मिल रहा है। सम्पूर्ण मानवता के इतिहास में इतना बड़ा खाद्यान्न कार्यक्रम नही चला है। 100 करोड़ से अधिक कोविड वैक्सीनशन हो चुका है। 1/3 आबादी को दोनों डोज लग गए है। कार्यकारिणी ने पीएम मोदी जी को कॅरोना की विभीषिका से लड़ने और बचाए रखने के लिये धन्यवाद प्रेषित किया।


  • 7 Nov 2021 7:16 AM GMT

    दिल्ली : बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बैठक से जुड़े।

  • 7 Nov 2021 7:14 AM GMT

    लखनऊ: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े दोनों डिप्टी सीएम, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सुनील बंसल, स्वामी प्रसाद मौर्या बृजेश पाठक समेत तमाम वरिष्ठ मंत्री भी ऑनलाइन जुड़े हैं ।

  • 7 Nov 2021 6:10 AM GMT

    भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक की हुई शुरुआत

    दिल्ली:  बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए हैं। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के वर्चुअल रूप से होने के साथ हुई। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं को संबोधित किया। 

  • 7 Nov 2021 5:36 AM GMT

    दिल्ली: एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

  • 7 Nov 2021 5:24 AM GMT

    दिल्ली: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए NDMC कन्वेंशन सेंटर पहुंचे।

  • 7 Nov 2021 5:18 AM GMT

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एनडीएमसी पहुंचे

    दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे।

  • 7 Nov 2021 5:14 AM GMT

    एनडीएमसी पहुंचे पीएम मोदी 

    दिल्ली: भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया। 

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story