×

ऑक्सीजन सपोर्ट पर रहने वाले अयांश के लिए राहुल गांधी ने 2 घंटे में भिजवाया Oxygen Concentrator

राहुल गांधी ऑक्सीजन सपोर्ट पर रहने वाले अयांश की बड़ी मदद करते हुए ऑक्सीजनकंसंट्रेटर भिजवाया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By raghvendra
Published on: 6 May 2021 1:27 PM GMT (Updated on: 6 May 2021 2:34 PM GMT)
Ayans
X

फोटो— (साभार— सोशल मीडिया)

नई दिल्ली। ऑक्सीजन संकट से जूझ रहे दिल्ली वासियों को राहत देने के लिए जहां हर संभव प्रयास हो रहे हैं, वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ऑक्सीजन सपोर्ट पर रहने वाले अयांश की बड़ी मदद करते हुए ऑक्सीजनकंसंट्रेटर भिजवाया है। इससे आयांश को एक तरह जीवन दान मिल गया है। क्योंकि कोराना काल के दौरान ऑक्सीजन का संकट इतना गहरा गया है कि कई लोगों ने इसका अभाव में दम तोड़ दिया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस कदम की हर जगह सराहना हो रही है। हालांकि संकट के इस दौर में अधिकत्तर जन प्रतिनिधि, व्यवसाई व उद्योगपति जरूरतमंदों की मदद में लगे हुए हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी जरूरतमंद राज्यों में ऑक्सीजन पहुंचाने में लगी हुईं हैं। फिलहाल ऑक्सीजन पर जिनकी जिंदगी निर्भर करती है उन्हें इस तरह की मदद दिया जाना बेहद ही सराहनीय कार्य है। इससे उनके ऑक्सीजन की दिक्कत खत्म होने के साथ ही पूरे परिवार को बड़ी रहत मिल गई है।


Also Read:राहुल ने जिन सीटों पर किया था प्रचार, वहां भी कांग्रेस का बेड़ा गर्क

बता दें कि दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत अन्य राज्यों कि अपेक्षा काफी अधिक है। केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के बीच ऑक्सीजन को लेकर जारी खींचतान के बीच यहां की जनता सफर कर रही है। सूत्रों की मानें तो ऑक्सीजन की कमी के चलते यहां कई मरीजों की जान चली गई है।

Also Read:चुनावी नतीजों ने बढ़ाई राहुल की मुसीबत, असंतुष्टों को फिर मिला नेतृत्व को घेरने का मौका


Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story