×

सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

कश्मीर के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By raghvendra
Published on: 4 May 2021 3:28 PM GMT (Updated on: 4 May 2021 3:58 PM GMT)
indain army
X

फोटो— (साभार— सोशल मीडिया)

श्रीनगर। कोरोना संकट के दौरान भी आतंकी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। कश्मीर के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता हासिल हुई है। वहीं सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी भी जारी है। जानकारी के मुताबिक इस आपरेशन को कुपवाड़ा—सोपोर पुलिस, सेना की 22—आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम अंजाम देने में लगी हैं।

सूत्रों की मानें तो सुरक्षाबलों को सोपोर के नाथीपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की ओर से तलाशी अभियान शुरू किया गया था। सुरक्षाबलों की चहलकदमी बढ़ते ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमले की कोशिश की। सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा गया, लेकिन आतंकी नहीं माने और गोलियां चलानी शुरू कर दी।

Also Read:पाकिस्तानी सेना पर मौलाना ने दिया ऐसा बयान, भड़के इमरान के मंत्री, बताया शहीदों का अपमान

आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों की तरफ से फायरिंग की गई, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए हैं। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुए हैं। वहीं सुरक्षाबलों की तरफ से पूरे इलाके की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Also Read:कोविड-19: जनता या कारपोरेट, कौन है सरकार की वरीयता में


Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story