×

जमीनी विवाद में बीडीसी की हत्या, छावनी में तब्दील हुआ जिला अस्पताल

Manali Rastogi
Published on: 2 July 2019 10:29 AM GMT
जमीनी विवाद में बीडीसी की हत्या, छावनी में तब्दील हुआ जिला अस्पताल
X

सुलतानपुर: जमीनी विवाद में बीडीसी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। वही एक अन्य बुरी तरह जख्मी हुआ है जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद जिला अस्पताल में लोगों ने बवाल काटा जिसको देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सुरौली गांव से जुड़ा है। जमीनी विवाद में यहां दो पक्षों के बीच लाठी डंडे और गोली चलने की बात सामने आई है। गोली लगने से बीडीसी आशुतोष को गंभीर चोटें आई। उन्हे आनन फानन में जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक अन्य व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। बताया जा रहा है कि खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। उधर हत्या के बाद जिला अस्पताल में बवाल बढ़ गया है। बवाल को थामने के लिए एएसपी कई थानों की पुलिस अस्पताल के साथ मौके पर हैं।

मृतक बीडीसी आशुतोष मिश्र के भाई ने बताया के गांव के मनोज पांडेय का खेत हम लोग रेहन लिए थे वही खेत हम लोग जोत रहे थे। जिसमें जगन्नाथ यादव के परिवार समेत गांव के दस लोग दूर खेत में घात लगाकर बैठे थे। सभी लाठी डंडे और असलहों से लैस थे और मौका देखते ही फायर झोंक दिया। इस मामले में एएसपी दया राम ने बताया की जानकारी मिली की थाना गोसाईगंज में खेत जोतने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। उसी में आपस में झगड़ा हुआ एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ। लाठी डंडे और फायर की भी सूचना है, अभी पुलिस को कोई तहरीर नही मिली हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story