×

Crime Updates: जानें आज की संजीदा घटनाएँ, सिर्फ एक क्लिक में

अलीगढ़ में BJP के सभासद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी है इनके ऊपर आरोप है कि यह अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के साथ छेड़खानी करते थे।  

Aditya Mishra
Published on: 10 May 2019 9:46 AM GMT
Crime Updates: जानें आज की संजीदा घटनाएँ, सिर्फ एक क्लिक में
X

अलीगढ़: अलीगढ़ में BJP के सभासद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी है इनके ऊपर आरोप है कि यह अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के साथ छेड़खानी करते थे।

लखनऊ: थाना अलीगंज क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से पुरनिया चौराहे पर पुलिस चौकी के बगल अवैध दुकाने लगाई जाती हैं जिससे शाम के वक़्त लोगों को ट्रैफिक की समस्या झेलनी पड़ती है आपको बता दें कि पिछले ही महीने सारा अतिक्रमण हटा कर ट्रैफ़िक को जाम से मुक्ति दिलवायी गयी थी।

औरैया: अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर ग्राम के नहर के पास अंतिम संस्कार में शामिल होने गए 2 लड़के नहर में डूब गए। इनके डूबने से परिजनों ने परेशान होकर पुलिस को मामले की जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस अभी तक शव ढूँढने में नाकाम रही।

यह भी पढ़ें... पुलिस इंस्पेक्टर ने लगाई नदी में छलांग, बचाई युवक की जान

लखनऊ: ठाकुरगंज में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूब बवाल और पथराव हुआ। जिसमें एक पुलिस कर्मी औऱ नागरिकों के घायल हो जाने के बाद कई थानो की फोर्स बुला कर पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया।



फर्रूखाबाद: कायमगंज थाना के शिबाला भवन मे एक युवक की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी गयी। इस हत्या के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन इसे पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।

संतकबीरनगर: थाना धनघटा एसएचओ ने नदी में कूदे युवक की जान बचाकर एक आदमी को नया जीवन प्रदान किया दरअसल यह युवक पारिवारिक कलह से परेशान था जिससे आज इसने नदी के पास आकर छलांग लगा दिया।

यह भी पढ़ें... लखनऊ में तैरती मिली लाश तो हमीरपुर में हुआ दुष्कर्म

मुज़फ्फरनगर: सरकार द्वारा गौवंश के लिए गौशाला चलाये जाने वाली व्यवस्था की पोल खुल गयी। गाय फसलों को नुकसान पहुंचा रही हैं जिससे किसान बहुत परेशान है और इन गायों के खुलेआम घूमने की वजह से किसानो की फसलों को बहुत नुकसान पहुंचा है। जिससे तंग आकर किसानों ने गायों को सरकारी स्कूल में बंद कर दिया।

मेरठ: थाना जानी क्षेत्र की गंगनहर पटरी पर संदिगध परिस्थितियों में गाड़ी में दो शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। इस गाड़ी में भारत सरकार लिखा हुआ है। इंडिगो गाड़ी में मिले दोनो शव की जानकारी मिलने पर एसपी देहात व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गयी और जांच जारी कर दी।

कानपुर देहात: शिवली थाना के गांव औंगी में किसान की सिर कूच-कुचकर की हत्या कर दी गयी। इस किसान की हत्या उस वक़्त हो गयी थी जब यह अपनी फसल की रखवाली कर रहा था।

कानपुर देहात: रसूलाबाद कोतवाली के शंकरपुर गांव में घर में लगी आग से 5 मवेशी झुलस गए जिससे पूरे गाँव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें... मथुरा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अब खत्म होगा गांजे का खेल

सहारनपुर: गागलहेड़ी इलाके के छज्जुपुरा में स्थित पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से कई लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है। घायल लोगों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गयी थी जिससे आग बुझाने में देरी नहीं हुई थी।

ग्रेटर नोएडा: रबूपुरा क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। इस हादसे में परिवार की 2 महिलाओं की मौत हो गयी और 2 लोग घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लखनऊ: एसएसपी क्लानिथि नैथानी के निर्देश पर मामले की जाँच में जुटी साइबर क्राइम सेल को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इन आरोपियों के पास से भारी मात्रा में इलेक्ट्रिक सामान बरामद हुआ है जिसकी जानकारी सीओ हज़रतगंज अभय कुमार मिश्र ने दी। इन्हीं के नेतृत्व में साइबर क्राइम सेल ने गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया और बताया कि ये लोग अमेजॉन कम्पनी से इलेक्ट्रिक सामान मंगा कर ठगी करते थे।

लखनऊ: निगोहा थानाक्षेत्र के निगोहा कस्बे में पारिवारिक कलह के चलते एक युवक ने फांसी लगा ली। जिसके बाद इसको ट्रामा ले जाया गया जहां पर इसकी मौत हो गयी। इसके बारे में जानकारी मिल रही है कि यह आरएसएस के पुराने कार्यकर्ता शिव सहाय सिंह के बेटे हैं।

यह भी पढ़ें... Crime Updates: उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की बड़ी खबरें, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!

लखनऊ: मोहनलालगंज के दीवानगंज में किसान की गला रेतकर हुई हत्या में पुलिस ने मृतक किसान के छोटे बेटे को हिरासत में ले लिया। पुलिस को शक है कि संपत्ति बंटवारे के विवाद में छोटा बेटा अपने पिता की हत्या कर सकता है। पुलिस की पूछताछ अभी जारी है।

लखनऊ: गोमती नगर के विभूतिखण्ड थाना क्षेत्र में स्थित चन्दन हास्पिटल के ऊपर बच्चा बदलने का आरोप लगा है। बच्चे की माता के अनुसार, उनका बच्चा स्वस्थ पैदा हुआ था। लेकिन डिलिवरी के वक़्त उनके बच्चे को उन्हें नहीं दिखाया गया। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने बच्चे को मृत बताते हुए कहा कि उसे हार्ट अटैक आ गया था जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गयी अब यह पीड़ित न्याय की गुहार लेकर थाने पहुँच गयी है।



सीतापुर: तालगांव कोतवाली क्षेत्र के मेंहदीपुरवा के पास हुए हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गयी वहीं चालक घायल हो गया पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए ट्रक समेत चालक को हिरासत में ले लिया। लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने सीतापुर लहरपुर मार्ग जाम कर दिया।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story