जीआरपी सिपाही रोजाना करता है हफ्ता वसूली, प्रशासन खामोश

अक्सर गुंडों पर हफ्ता मांगने के आरोप लगते हैं लेकिन  हापुड़ में जीआरपी पुलिस पर हफ्तागिरी करने का आरोप लगा है। यूपी के हापुड़ में रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस की दबंगई देखने को मिली।

हापुड़: अक्सर गुंडों पर हफ्ता मांगने के आरोप लगते हैं लेकिन  हापुड़ में जीआरपी पुलिस पर हफ्तागिरी करने का आरोप लगा है। यूपी के हापुड़ में रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस की दबंगई देखने को मिली। सिपाही पर  हफ्ता न देने के चलते मारपीट करने का आरोप लगाया गया है पीड़ित ठेले वाले की माने तो जब जीआरपी के सिपाही को हफ्ता न दिया गया तो उसने मारपीट की और उसके ठेले का सामान भी फेंक दिया इतना ही नहीं सिपाही ठेले वाले को धमकाता भी नजर में आया।

यह भी पढ़ें,,, कानपुर: चौकी प्रभारी ने चौकी पहुंचे प्रेमी जोड़े की शादी कराकर किया कन्यादान

जानिए पूरा मामला-

ताजा मामला हापुड़ का है जहां जीआरपी चौकी पर तैनात सिपाही कपिल पर हफ्ता वसूली करने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक जीआरपी का ये सिपाही रेलवे स्टेशन पर हफ्ता वसूली करता है। जो उस सिपाही को हफ्ता नहीं  देता उसकी जमकर धुनाई की जाती है यहां तक उसको सामान भी तोड़ दिया जाता है। मामले में एक पीड़ित ठेले वाले का आरोप है कि जब उसने सिपाही को हफ्ता नहीं दिया तो उसने उसके साथ मारपीट की और उसके ठेले का सारा सामान तोड़फोड़कर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें,,, माउंट एवरेस्ट चढ़ाई के दौरान अब तक 11 पर्वतारोहियों की मौत

हफ्ता न देने पर मारपीट और दी धमकी-

जीआरपी के सिपाही कपिल की दादागिरी ऐसी कि जब उसे हफ्ता नहीं दिया जाता तो वो मारपीट करता और लोगों को धमकाता भी है। पीड़ित ठेले वाले के साथ मारपीट करते दारोगा को जब स्थानीय लोगों ने देखा तो वो घटना स्थल से फरार हो गया। पूरे मामले पर जब जीआरपी के अधिकारियों से बात करनी चाहिए तो कोई भी मौके पर नहीं मिला।

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App