अपराधी की BMW कार हुई खराब, हाइवे पर गोली मारकर लूट ली दो कारें

घायल उज्जवल ने बताया कि वह उसी रोड पर खड़ा था कि तभी वहां पर शंकर गुर्जर अपने तीन साथियों के साथ आया और कहा कि उसकी बीएमडब्ल्यू कार खराब हो गई है वह उसे अपनी गाड़ी दे दे।

जयपुर: प्रदेश का हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर अपने साथियों के साथ सीकर रोड पर बीएमडब्ल्यू कार लेकर घूम रहा था। जब देर रात उसकी कार खराब हो गई तो उसने एक व्यक्ति को गोली मारकर उसकी कार छीन ली। पुलिस को जैसी ही जानकारी मिली तो उसने नाकाबंदी करवा दी।

उधर शंकर ने हथियार की नोक पर 10 किमी दूरी पर ही दूसरी कार लूट ली और पहले लूटी कार को छोड़कर दिल्ली हाईवे के रास्ते से फरार हो गया। गोली का शिकार होने वाला युवक राजधानी के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें…सावधान लड़कियों! कपड़े बदलते ये गंदी आंखे देख रही हैं आपको

घायल उज्जवल ने बताया कि वह उसी रोड पर खड़ा था कि तभी वहां पर शंकर गुर्जर अपने तीन साथियों के साथ आया और कहा कि उसकी बीएमडब्ल्यू कार खराब हो गई है वह उसे अपनी गाड़ी दे दे।

आगे उसने बताया कि जब उसने मना किया तो उसने उस पर फायरिंग कर दी और गाड़ी लेकर भाग गया। लोगों ने बताया कि अपराधी गाड़ी को सीकर रोड की तरफ लेकर भागा था।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब पीछा किया तो अपराधियों ने चकमा देने के लिए सीकर रोड पर गाड़ी को छोड़कर कालवाड़ पुलिया के पास दूसरे राहगीर से गाड़ी लूटी और भाग गए। पुलिस के अनुसार पांच स्थानों की टीमें शहर में अपराधियों को तलाशने के लिए तैनात की गई है।

 

ये भी पढ़ें…टॉयलेट में लड़की-लड़का! फिर क्या खुल गई पोल, वीडियो हो गया ट्रोल

नोएडा में भी ऐसी ही वारदात आई थी सामने

उधर यूपी के नोएडा में भी बीतें दिनों ऐसी ही वारदात सामने आई थी। यह वारदात गुरुवार रात की है। जब लेबर चौक के पास दो युवकों ने सवारी के रूप में एक कार चालक (कैलाश) से लिफ्ट मांग रास्ते में उसे गन प्वाइंट पर लेकर कार लूट को अंजाम दिया।

और जब कार चालक ने कार देने से इंकार किया तो फिर गोली चलाकर चालक को सड़क फेंक गाड़ी लेकर फरार हो गए।

वहीं चालक की सूचना पर पुलिस ने गाड़ी में लगे जीपीएस की मदद लोकेशन को ट्रेस कर दादरी के पास कार की घेराबंदी की और कार को बरामद कर लिया, लेकिन पुलिस की गिरफ्त से लुटेरे फरार हो गए। फिलहाल पुलिस लुटेरों का पता लगाने में जुट गई है।

ये भी पढ़ें…पार्ट्नर है धोखेबाज़! बस करें ऐसा, तुरंत आएगा सच सामने