×

प्रेमिका के चक्कर में पति ने की पत्नी की हत्या, बेटे ने खोला राज

एटा जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम रजपुरा में गुरुवार रात 47 वर्षीय सर्वेशा देवी की उसके ही पति महाराज सिंह ने घर में ही फांसी पर लटका कर हत्या कर दी। सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

SK Gautam
Published on: 22 March 2019 12:11 PM GMT
प्रेमिका के चक्कर में पति ने की पत्नी की हत्या, बेटे ने खोला राज
X

एटा: जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम रजपुरा में गुरुवार रात 47 वर्षीय सर्वेशा देवी की उसके ही पति महाराज सिंह ने घर में ही फांसी पर लटका कर हत्या कर दी। सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महराज सिंह के पुत्र जितेंद्र उर्फ टिंकू ने बताया कि मेरे पिता के एक महिला से अवैध संबंध थे और वह उसके जाल में पूरी तरह फंसे थे। गुरूवार को मेरे पिता के फोन पर किसी महिला का फोन आया जो मेरी मां ने सुन लिया उसी बात पर मेरे पिता व मां के बीच काफी झगड़ा हुआ। इसी बात पर उन्होंने मेरी मां की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:-प्रेम प्रसंग में प्रेमी की हत्या, परिजनों ने प्रेमिका के परिवार पर लगाया आरोप

अवैध संबन्धों के चलते की हत्या

टिंकू ने बताया कि मेरे पिता ने मेरी मां की हत्या अवैध सम्बन्धों के चलते ही की है। अवैध सम्बन्धों के कारण ही मेरी मां को फांसी पर लटका कर हत्या कर मेरे पिता फरार हो गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी तो पुलिस ने मृतका के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-कायर आतंकियों ने की 10 साल के मासूम की हत्या, मां-बाप छोड़ने की करत रहे मिन्नत

हत्यारे पति की तलाश में जुटी पुलिस

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जैथरा ने बताया कि गांव रजपुरा निवासी महाराज सिंह ने अवैध सम्बन्धों के चलते रात 9 बजे अपनी पत्नी सर्वेशा की फांसी पर लटका कर हत्या कर दी है और वह शव को घर में पडा छोड़ कर फरार हो गया। फरार पति की तलाश में दबिश दी जा रही है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story