×

कायर आतंकियों ने की 10 साल के मासूम की हत्या, मां-बाप छोड़ने की करत रहे मिन्नत

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में 4 अलग-अलग जगहों पर हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 7 आतंकियों को मार गिराया है। शुक्रवार को बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर के 2 आतंकियों को मार गिराया।

Dharmendra kumar
Published on: 22 March 2019 11:00 AM GMT
कायर आतंकियों ने की 10 साल के मासूम की हत्या, मां-बाप छोड़ने की करत रहे मिन्नत
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत जारी है। घाटी में लगातार अशांति पैदा करने की कोशिश के बीच आतंकियों ने शुक्रवार को एक और कायराना हरकत किया। आतंकियों ने बंधक बनाए 10 साल के मासूम की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें...दिल्ली में गिरफ्तार हुआ जैश आतंकी सज्जाद, ….जानिए क्या था इरादा?

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में 4 अलग-अलग जगहों पर हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 7 आतंकियों को मार गिराया है। शुक्रवार को बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर के 2 आतंकियों को मार गिराया। इस बीच बांदीपोरा एनकाउंटर में 2 आतंकी भी मारे गए। बांदीपोरा के हाजीन क्षेत्र में हुए एनकाउंटर के दौरान आतंकियों ने 10 साल के एक बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया था, जिसे बाद में उन लोगों ने मार डाला।

वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो ने गुइदो के शीर्ष सहायक को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि मासूम के मां-बाप आतंकियों से उसे छोड़ देने की गुहार लगाते रहे। पर आतंकियों का दिल नहीं पसीजा। आतंकियों ने मासूम को मौत के घाट उतार दिया। उधर, सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 7 आतंकियों को ढेर कर दिया।

यह भी पढ़ें...प्रेम प्रसंग में प्रेमी की हत्या, परिजनों ने प्रेमिका के परिवार पर लगाया आरोप

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 10 साल के आतिफ मीर के परिजनों और स्थानीय लोग आतंकियों से उसे छोड़ने की गुहार लगा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लोग आतंकियों से 10 साल के बच्चे आतिफ मीर को छोड़ने को कह रहे हैं, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा और आतंकियों ने उस बच्चे का निर्दयता से कत्ल कर दिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story