×

Kannauj news: प्राथमिक विद्यालय में मिला दिव्यांग युवक का शव, परिजनों ने कहा- हुआ है मर्डर

Kannauj News: जिले के प्राथमिक विद्यालय में शव मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पलिस छानबीन कर रही है

Pankaj Srivastava
Published on: 26 March 2023 8:23 AM GMT
Kannauj news: प्राथमिक विद्यालय में मिला दिव्यांग युवक का शव, परिजनों ने कहा- हुआ है मर्डर
X
Kannauj Police

Kannauj News: कन्नौज जिले के महमूदपुर गांव में बने प्राथमिक विद्यालय में शव मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं, मृतक के परिजन उसकी हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं।

शरीर पर नहीं मिले कपड़े

कोतवाली क्षेत्र के महमूदपुर गांव में बने प्राथमिक विद्यालय के अंदर गांव के ही रहने वाले देवेंद्र कुमार शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा का शव मिला। कल देर शाम से देवेंद्र गायब था और परिजन उसकी ख़ोज कर रहे थे, लेकिन सुबह उसका शव देख गांव में सनसनी फ़ैल गई। मृतक दिव्यांग था और खून से लथपथ उसके शव पर एक भी कपड़ा नहीं था। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। मृतक के चाचा पप्पू शर्मा ने बताया कि गांव में परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं है। मृतक युवक दिव्यांग था। वो सीधे-साधे स्वाभाव का था, परिजनों ने किसी के द्वारा उसकी हत्या कर शव को प्राइमरी विद्यालय में फेंकने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

परिजनों का कहना है कि देर शाम युवक खाना खाने के बाद घर नहीं लौटा था। गांव के लोग और रिश्तेदार आसपास के गांव-मोहल्लों तक उसे ढूंढने गए। कई जगह तलाश करने के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चला। सुबह स्थानीय लोगों ने स्कूल में कुत्तों की भौंकने की आवाज पर जाकर देखा तो मृतक का शव स्कूल में नग्न अवस्था में पड़ा था। जिसके बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया और परिजन भी मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों द्वारा हत्या की तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story