×

दिन दहाड़े पेट्रोल पम्प स्वामी के पुत्र का अपहरण

जिला मुख्यालय के कोतवाली देहात क्षेत्र में एटा कासगंज रोड पर मंगलवार की शाम श्री विनायक पेट्रोल पंप स्वामी को जबरन कार में से खींच कार में डालकर अपहृत कर ले जाने का प्रयास पुलिस की तत्परता के चलते विफल हो गया।

Aditya Mishra
Published on: 7 May 2019 6:04 PM GMT
दिन दहाड़े पेट्रोल पम्प स्वामी के पुत्र का अपहरण
X

एटा: जिला मुख्यालय के कोतवाली देहात क्षेत्र में एटा कासगंज रोड पर मंगलवार की शाम श्री विनायक पेट्रोल पंप स्वामी को जबरन कार में से खींच कार में डालकर अपहृत कर ले जाने का प्रयास पुलिस की तत्परता के चलते विफल हो गया।

घटना क्रम के अनुसार श्रीविनायक पेट्रोल पंप के स्वामी अर्पित उपाध्याय पुत्र प्रमोद उपाध्याय शाम करीब 4 बजे अपनी कार से कासगंज रोड स्थित अपनी दूसरी पेट्रोल पंप की ओर कार से जा रहे थे। जैसे ही अर्पित की कार अभी मंदाकिनी पुरम पहुंची कि उसे बलेनो कार व मोटरसाइकिल सवार दर्जन भर से अधिक लोगों ने घेर लिया और उसे उसकी कार से खींच कर मारपीट कर जबरन कार में डालकर ले जाने लगे।

यह भी पढ़ें... विश्‍व अस्थमा दिवस: Stop for Asthma के थीम पर मनाया गया, जानें कैसे होता है अस्थमा?

अर्पित ने भागकर मंदाकिनी पुरम स्थित अपने एक मित्र के यहां पहुंचने का प्रयास भी किया। किन्तु तब तक बदमाशों ने उन्हें जबरन खींच कर कार में डाल लिया और आगरा रोड होते हुए घिलउआ, भगीपुर की ओर ले गये।

इस बीच अर्पित के मित्र द्वारा पुलिस को फोन कर सूचना दिये जाने पर कोतवाली देहात प्रभारी पंकज मिश्र व कोतवाली नगर प्रभारी केपी सिंह की सक्रियता के चलते दबाव में आये आरोपित अर्पित को स्वयं लेकर कोतवाली नगर पहुंच गए। और मामला सोमवार की रात पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह डीजल डालने का विवाद बताने लगे। फिलहाल व्यापारी के सुरक्षित आने से राहत महसूस की जा रही है।

यह भी पढ़ें... इंडियन प्रीमियर लीग: पांचवीं बार फाइनल में मुंबई इंडियन्स

क्षेत्राधिकारी नगर गुरमीत सिंह के अनुसार आरोपित आदेश गुप्ता पुत्र विनोद गुप्ता व अमर वर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया अपहरण का प्रयास मान रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने बताया कि पकड़े गए अमर वर्मा व आदेश गुप्ता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली नगर पुलिस ने अर्पित की चोटों का डाक्टरी परीक्षण जिला अस्पताल में कराया गया है समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज की जा रही थी।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story