×

मथुरा:‘राम-राम’ का जवाब न देने पर युवक ने विदेशी श्रद्धालु को चाकू मार दिया

उत्तर प्रदेश के मथुरा से सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां  गोवर्धन क्षेत्र में मंगलवार को परिक्रमा मार्ग पर एक  युवक ने विदेशी श्रद्धालु की गर्दन पर चाकू मार कर उसे घायल कर दिया।

Aditya Mishra
Published on: 28 May 2019 12:43 PM GMT
मथुरा:‘राम-राम’ का जवाब न देने पर युवक ने विदेशी श्रद्धालु को चाकू मार दिया
X

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां गोवर्धन क्षेत्र में मंगलवार को परिक्रमा मार्ग पर एक युवक ने विदेशी श्रद्धालु की गर्दन पर चाकू मार कर उसे घायल कर दिया। विदेशी श्रद्धालु का कसूर बस इतना था कि उसने युवक की राम-राम का जवाब नहीं दिया था। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। वहीं हमलावर युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें,,, बिजनौर में बसपा नेता और उनके भांजे की गोली मारकर हत्या

जानिए पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक लातवियाई नागरिक जेमित्रिज भारत भ्रमण पर आया हुआ है। वह मथुरा के राधाकुंड के खजूर घाट पर रह कर भजन करता है। आज सुबह जब वह राधाकुंड पर भजन कर रहा था, तभी ऋषि नाम के स्थानीय युवक ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। हमले में विदेशी श्रद्धालु घायल हो गया। वहीं मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी इंद्रजीत सिंह घायल विदेशी श्रद्धालु को फौरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार किया। जख्म गहरा नहीं है। फिलहाल उसे अस्पताल में ही रखा गया है।

यह भी पढ़ें,,, पुलिस भर्ती परीक्षा में फेल होने पर युवती ने फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान

आरोपी गिरफ्तार-

वहीं चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में मालूम हुआ है कि हमलावर ने विदेशी श्रद्धालु को राम-राम कहा था जिसका उसने कोई जवाब नहीं दिया। बताया जाता है कि आरोपी के दोबारा राम-राम करने पर विदेशी नागरिक ने उसे थप्पड़ मार दिया। इससे गुस्साए युवक ने उस पर चाकू से वार कर दिया।

यह भी पढ़ें,,, मेरठ: विकास भवन में आग से अफरातफरी, जल गई सरकारी फाइलें और कंम्प्यूटर

हमलावर के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई-

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया, "हमलावर युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पूछताछ में हमले का कोई और कारण ज्ञात नहीं हो सका। उसके व्यवहार के बारे में भी जानकारी ली जा रही है।"

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story