×

नोएडा: एक किलो सोने की लूट का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा जिले की दादरी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है पुलिस ने एक लूट का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन्होने एक कार से 1 किलो सोने की लूट की थी।

Aditya Mishra
Published on: 28 May 2019 1:55 PM GMT
नोएडा: एक किलो सोने की लूट का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार
X

नोएडा: नोएडा जिले की दादरी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है पुलिस ने एक लूट का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन्होने एक कार से 1 किलो सोने की लूट की थी।

यह भी पढ़ें... सिपाही की दबंगई, बीजेपी नेता को पीटने के बाद जान से मारने की धमकी

जानिए पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक नोएडा के फेस -2 थाना क्षेत्र के अन्तर्गत दिव्या क्रियेशन कंपनी के चालक और प्रोडक्शन मैनेजर से एक किलो सोना लूटकर बदमाश मौके से फरार हो गए थे। उक्त घटना के संबध में थाना फेस 2 में मुकदमा दर्ज कराया गया था। मामले के खुलासे के लिए एसएसपी गौतमबुद्ध नगर वैभव कृष्णा द्वारा तीन टीमों का गठन किया गया था।

यह भी पढ़ें... मथुरा:‘राम-राम’ का जवाब न देने पर युवक ने विदेशी श्रद्धालु को चाकू मार दिया

30 लाख की नकदी और 400 ग्राम सोना बरामद-

पुलिस ने पकड़े गए चारो अभियुक्तों के कब्जे से 30 लाख रूपये नकद और 400 ग्राम सोना बरामद किया है।साथ ही एक पिस्टल और 12 बोर मय और दो कारतूस जिंदा ,इसके साथ ही एक तमंचा 12 बोर मय 1 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें... पुलिस की कार्यशैली से आहत पत्रकार ने डीएम को प्रार्थना पत्र लिखकर मांगी इच्छा मृत्यु

लूट में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद-

बदमाशों ने लूट की इस घटना को बीते 20 मई को अंजाम दिया था लूट करने के लिए जिस पल्सर बाइक का इस्तेमाल किया गया उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।



Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story