बड़ी खुशखबरी: यहां करें अप्लाई और कमाएं 9 लाख सलाना

अगर कर रहें हैं आप बैंक में नौकरी की तैयारी, तो हम आपके लिए लाएं हैं एक अच्छी खुशखबरी। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल ने रिसर्च एसोसिएट (टेकनिकल) और डिप्टी मैनेजर (अकाउंट्स) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं।

IBPS recruitment 2019: अगर कर रहें हैं आप बैंक में नौकरी की तैयारी, तो हम आपके लिए लाएं हैं एक अच्छी खुशखबरी। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल ने रिसर्च एसोसिएट (टेकनिकल) और डिप्टी मैनेजर (अकाउंट्स) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। अगर जो भी इंटरेस्ट है इन पदों के लिए 18 अक्टूबर से 1 नवंबर तक IBPS की अधिकारिक वेबसाइट ibps.in. के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर नियुक्त किए जाने वाले प्रत्याशी को सालाना 9 लाख से भी ज्यादा का पैकेज मिलेगा।

ये भी देखें:ओवैसी के ठुमके! ये डांस देखकर आप भी कहेंगे हाय तौबा, देखें वीडियो

jobs

जॉब के लिए ये करना होगा प्रत्याशियों को

इन पदों पर जॉब पाने के लिए प्रत्याशियों को लिखित परीक्षा, ग्रुप एक्सरसाइज और इंटरव्यू में देना होगा। इस भर्ती के जरिए रिसर्च एसोसिएट (टेकनिकल) और डिप्टी मैनेजर (अकाउंट्स) के लिए कुल 2 पदों को भरा जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता:

रिसर्च एसोसिएट के पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स के पास एम.टेक या एम.ए की डिग्री हो। डिप्टी मैनेजर की पोस्ट के लिए प्रत्याशी का सीए होना जरूरी है। साथ ही दोनो पदों के लिए प्रत्याशी के पास कम से कम 1 साल का अनुभव हो।

ये भी देखें:कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: अब सबके खाते में इस दिन आएगी सैलरी

आयु सीमा:

प्रत्याशी की उम्र मिनिमम 21 साल और मैक्सिमम 30 साल तक हो।

ऐसे करें आवेदन:

  • ऑफिशियल वेबसाइट ibps।in पर जाएं।
  • होमपेज पर ‘apply for several posts’ लिंक पर क्लिक करें।
  • ‘advertisement for the post of research associate’ लिंक पर क्लिक करें।