×

MP राज्य सेवा परीक्षा: कोरोना संक्रमितों ने भी दी परीक्षा, की गई थी ऐसी व्यवस्था

राज्य लोक सेवा आयोग के अनुरोध पर इन चार कोरोना संक्रमित उम्मीदवारों को परीक्षा में शामिल किया गया। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित उम्मीदवारों के लिए परीक्षा सेंटर में एक अलग से केंद्र बनाया गया।

Newstrack
Published on: 21 March 2021 10:51 AM GMT
MP राज्य सेवा परीक्षा: कोरोना संक्रमितों ने भी दी परीक्षा, की गई थी ऐसी व्यवस्था
X
MP राज्य सेवा परीक्षा: कोरोना संक्रमितों ने भी दी परीक्षा, की गई थी ऐसी व्यवस्था photos (social media)

इंदौर : इंदौर में रविवार को होने वाली एमपी राज्य सेवा परीक्षा में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। इस परीक्षा में चार कोरोना संक्रमित उम्मीदवार भी परीक्षा में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि इस परीक्षा में इन संक्रमित लोगों के लिए अलग व्यवस्था बनाई गई थी। जिसमें डॉक्टर और नर्स पीपी किट पहने पर्यवेक्षक की भूमिका निभा रहे थे।

चार कोरोना संक्रमित उम्मीदवारों को परीक्षा देने की अनुमति

राज्य लोक सेवा आयोग के अनुरोध पर इन चार कोरोना संक्रमित उम्मीदवारों को परीक्षा में शामिल किया गया। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित उम्मीदवारों के लिए परीक्षा सेंटर में एक अलग से केंद्र बनाया गया। आपको बता दें कि इन परीक्षा केंद्र में दो डॉक्टर और दो नर्सों की पर्यवेक्षकों के रूप में ड्यूटी लगाई गई। डॉक्टरों और नर्सों ने पीपी किट पहनकर कोरोना के सभी प्रोटोकॉल का पालन किया।

कोरोना संक्रमित उम्मीदवारों को अलग कक्ष में बैठाया

कोविड 19 की रोकथाम के लिए नोडल अधिकारी अमित मालाकार ने बताया कि कोरोना संक्रमित उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में आने और ले जाने की सुविधा के लिए एम्बुलेंस का इंतजाम भी किया गया। आपको बता दें कि परीक्षा केंद्र माता जीजाबाई शासकीय स्नातकोत्तर कन्या महाविद्यालय की अध्यक्ष सुमित्रा वास्केल ने बताया कि इन चार कोरोना संक्रमित उम्मीदवारों को अलग कक्ष में बैठाया गया।

state_service_examination

ये भी पढ़े....खतरे में लाखों लोग: तबाही से हर तरफ बर्बादी ही बर्बादी, संकट में ऑस्ट्रेलिया

21 मार्च से 26 मार्च तक चलेगी परीक्षा

एमपी राज्य सेवा परीक्षा 2019 आज 21 मार्च को शुरू हुई और 26 मार्च तक चलेगी। बताया जा रहा है कि इस परीक्षा में कोरोना संक्रमित उम्मीदवारों के लिए एक खास व्यवस्था बनाई गई है। आपको बता दें कि कोरोना के दिन भर बढ़ते मामले को देखते हुए मध्यप्रदेश की सरकार ने आज यानि 21 मार्च से इंदौर में पूर्ण लॉकडाउन की व्यवस्था की है। जिस वजह से यहां के इलाकों में आज सन्नाटा छाया हुआ है।

ये भी पढ़े....महाराष्ट्र में कोरोना बाढ़: तबाही की दूसरी लहर से हाहाकार, लेकिन डॉक्टर कह रहे ऐसा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story