×

सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका: यहां निकली बंपर वैकेंसी, सैलरी 1 लाख से ज्यादा

भारतीय कृत्रिम अंग विनिर्माण निगम की ओर से इन दिनों कई पदों पर भर्तियां निकाली गई है। इन सभी भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन भी जारी हो गया है। इच्छुक अभ्यार्थी इन पदों के लिए..

Newstrack
Published on: 23 March 2021 1:26 PM GMT
सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका: यहां निकली बंपर वैकेंसी, सैलरी 1 लाख से ज्यादा
X
सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका:

नई दिल्लीः भारतीय कृत्रिम अंग विनिर्माण निगम की ओर से इन दिनों कई पदों पर भर्तियां निकाली गई है। इन सभी भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन भी जारी हो गया है। इच्छुक अभ्यार्थी इन पदों के लिए अधिकारिक पते पर आवेदन कर सकते है। आप को बता दें कि यह प्रक्रिया ऑफलाइन किया जा रहा है।

आवेदन करने से पहले आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए

इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले आप को भारतीय कृत्रिम अंग विनिर्माण निगम की ओर से जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ना होगा। इसके बाद ही आवेदन करें। बता दें कि नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा। अगर आवेदन पत्र में गलती या फिर कमी पाई जाएगी तो उसे रद्द भी किया जा सकता हैं।

इच्छुक अभ्यार्थी के लिए खाली है यह पदः

मैनेजर – 2 पद, डिप्टी मैनेजर – 1 पद ,असिस्टेंट मैनेजर – 5 पद ,जूनियर मैनेजर – 13 पद, ऑफिसर – 7 पद P&A ऑफिसर – 1 पद, वर्कमैन – 8 पद

क्या होनी चाहिए योग्यताः

ये भी पढ़ेंःवैक्सीनेशन को लेकर बड़ी खबर: एक अप्रैल से इनको भी लगेगा टीका, होगा फायदा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल व इलेक्ट्रॉनिक्स में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को देखें।

इस उम्र के लोग ही कर सकते है आवेदनः

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इससे संबंधी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

ऐसे होगा चयनः

आप को बता दें कि इन पदों पर अभ्यर्थी का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःशरीर के किसी भी अंग में हो सकता है टीबी का हमला: डॉ. एके राय

ये है वेतनः

चयनित अभ्यर्थियों को 30,000 से 1,05,000 रुपए प्रति माह वेतन है।

इन पते पर भेजना होगा

अभ्यर्थी प्रबंधक (कार्मिक और प्रशासन), भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम, G.T. रोड, कानपुर - 209217 (U.P.) के पते पर अपने आवेदन पत्र भेज सकते हैं.साथ ही निगम की अधिकारिक वेबसाइट www.alimco.in पर भी आनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

इतने समय में करना होगा आवेदनः

आवेदन शुरू होने की तिथि – 19 मार्च 2021

आवेदन की अंतिम तिथि – 16 अप्रैल 2020

अधिकारिक वेबसाइट - www.alimco.in

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story