महारानी एलिजाबेथ के यहां नौकरी का मौका, महल में रहना-खाना फ्री, मिलेगी इतनी सैलरी

इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवारों को पद पर आवदेन करने के ल‍िए theroyalhousehold.tal.net पर जाना होगा और ऑनलाइन एप्‍लीकेशन फॉर्म भरना होगा।

लखनऊ: अगर आप सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर काम करने में माहिर हैं। और परफेक्‍ट इंस्‍टाग्राम फीड बना सकते हैं और बेहतरीन ट्वीट लिखने की कला आपको आती है तो आपको मौका है ब्रिटेन की महारानी के यहां काम करने का मौका मिल रहा है।

रॉयल फैमिली ने जॉब ल‍िस्‍ट‍िंग वेबसाइट पर ब्र‍िटेन की रॉयल फैमिली ने नोटिफिकेशन जारी कर ड‍िज‍िटल कम्‍युन‍िकेशन ऑफिसर पदोंं पर आवेदन मांगे हैं।

ब्रिटेन की रॉयल फैमिली की ओर से जॉब लिस्टिंग वेबसाइट पर जो विज्ञापन दिया गया है उसके मुताबिक रॉयल परिवार को ड‍िज‍िटल कम्‍युन‍िकेशन ऑफिसर की जरूरत है। यह जॉब पर्मानेंट होगी और इसमें सप्‍ताहभर में 40 घंटे से भी कम काम करना होगा। ड‍िज‍िटल कम्‍युनिकेशन ऑफिसर का कमरा भी शानदार बकिंघम पैलेस के भीतर होगा।

ये भी पढ़ें— गजब: कल काउंटिंग से रहना है अपडेट तो अभी डाउनलोड करें ये एप

33 छुट्टी और मुफ्त में खाना:
वेबसाइट के मुताबिक, डिजिटल कम्युनिकेशन ऑफिसर को सोमवार से शुक्रवार तक हफ्ते में 37.5 घंटे काम करना होगा। साल में 33 दिन की छुट्टी और दिन में मुफ्त खाना मिलेगा। यह नौकरी बकिंघम पैलेस के लिए होगी। डिजिटल कम्युनिकेशंस ऑफिसर’ को महारानी के लिए काम करना होगा। उन्हें महारानी की मौजूदगी को सार्वजनिक और वैश्विक मंच पर बनाए रखने के लिए नए तरीके खोजने होंगे।

26 लाख रुपये होगी सैलरी
अगर आपका चयन इस पद के ल‍िए हो जाता है तो रोयल परिवार आपको प्रति वर्ष £30,000 यानी 26 लाख रुपये पैकेज प्रति वर्ष प्रदान करेगा।

ऐसे करें आवेदन: इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवारों को पद पर आवदेन करने के ल‍िए theroyalhousehold.tal.net पर जाना होगा और ऑनलाइन एप्‍लीकेशन फॉर्म भरना होगा।

ये भी पढ़ें—  परिवार का रंग नहीं जमने पर विपक्ष, ईवीएम को कटघरे में खड़ा कर रही है: नकवी

ये है योग्‍यता:

इन पदों पर आवेदन के ल‍िए ड‍िज‍िटल कम्‍युनिकेशन का बैकग्राउंड होना चाह‍िए और इसके साथ ही वेबसाइट व सोशल मीडिया कंटेंट मैनेज करने का अनुभव भी हो।

1. ड‍िग्री स्‍तर तक की पढ़ाई की हो और वेबसाइट मैनेज करना जानता हो। सफल डिजिटल संचार और परियोजनाओं को वितरित करना आता हो।
2. ड‍िज‍िटल और सोशल मीडिया पर कंटेंट बनाने और पब्‍ल‍िश करने का अनुभव हो।
3. व‍िकस‍ित लेटेस्‍ट ड‍िज‍िटल कम्‍युनिकेशन से परिच‍ित हों
4. गुणवत्‍तापूर्ण लेखन शैली, एड‍िटोर‍ियल स्‍क‍िल, फोटोग्राफी, वीड‍ियो के साथ ड‍िज‍िटल कंटेंट ड‍िजाइन की जानकारी भी हो।
5. प्‍लानिंग में बेहतरीन हो और समय के साथ हो रहे बदलावों के साथ अपनी प्राथमिकताओं को जानता हो।
6. जल्‍द और तेज काम करें।
7. वार्तालाप का गुण हो। यूजर फोकस जानता हो और उनके अनुसार ही कंटेंट क्र‍िएट करे।

ये भी पढ़ें— 500 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाला आर.संस इन्फ्रालैंड का मालिक गिरफ्तार!